कार की ठोकर से दूध गिरने पर मनबढ़ों ने मचाया उत्पात,दो घायल

कार की ठोकर से दूध गिरने पर मनबढ़ों ने मचाया उत्पात,दो घायल
ख़बर को शेयर करे

गोरखपुर गोरखपुर कैंट क्षेत्र के अलहदादपुर में पंजाब नेशनल बैंक के सामने मंगलवार सुबह कार की ठोकर से दुधिए के कनस्तर में रखा दूध गिरने पर मनबढ़ों ने जमकर उत्पात मचाया। कार में तोड़फोड़ करते हुए उसमें सवार लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

कार में बैठीं महिलाएं चीखती रहीं फिर भी आरोपियों का कलेजा नहीं पसीजा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। पीड़ित सत्यम श्रीवास्तव की तहरीर पर चार नामजद और अन्य पांच अज्ञात के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

गीडा क्षेत्र के जैतपुर निवासी सत्यम श्रीवास्तव तारामंडल में रहते हैं। उनके दोस्त नगवा जैतपुर गांव के ही रवि पांडेय का परिवार शाहपुर इलाके में रहता है। सोमवार को रवि पांडेय की शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए परिवार के लोग जैतपुर गांव गए थे। रात में ही अधिकांश लोग लौट आए।

मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे रवि के छोटे भाई सुनील पांडेय अपने परिवार की चार महिलाओं और दो बच्चियों संग घर आ रहे थे। कार चलाते हुए सुनील अलहदादपुर पहुंचे। तभी बैंक के पास किराना स्टोर के सामने खड़े दुधिए की साइकिल में टंगे कनस्तर में उनकी कार से टक्कर हो गई, जिससे कनस्तर में रखा दूध गिरकर सड़क पर फैल गया।

कार रोककर सुनील ने दुधिए से नुकसान की भरपाई करने को कहा। लेकिन वहां मौजूद 10-12 लोगों ने मारपीट और कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसकी सूचना सुनील ने अपने दोस्त सत्यम श्रीवास्तव को दी। सत्यम जब पहुंचे तो एक आरोपी ने बोतल से उनके सिर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

इसे भी पढ़े   जैकलिन ने विदेश जाने के लिए कोर्ट से मांगी इजाजत

मारपीट में सत्यम और सुनील का सिर फट गया। कार में बैठीं महिलाएं भी शीशा टूटने से चोटिल हो गईं। उनके चीखने चिल्लाने पर भी मनबढ़ों ने तरस नहीं खाया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कैंट पुलिस पहुंची और चार लोगों को हिरासत में ले ली। पुलिस ने ही घायल सुनील पांडेय और सत्यम को जिला अस्पताल पहुंचाया।

इस मामले में धर्मप्रकाश, सूर्यांश प्रजापति, नेहन प्रजापति समेत पांच अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *