इंडेन गैस एजेंसी के गॉर्ड रूम में फंदे पर लटकता मिला कर्मचारी

इंडेन गैस एजेंसी के गॉर्ड रूम में फंदे पर लटकता मिला कर्मचारी

मऊ। घोसी कोतवाली क्षेत्र के बहरामपुर गांव स्थित इंडेन गैस एजेंसी के गार्ड रूम में एजेंसी के एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे पर लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के संबंध में पुलिस प्रथम द़ृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, फिलहाल पुलिय पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कहकर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार घोसी कोतवाली क्षेत्र के गोफा गांव निवासी अमित सिंह पटेल (22 )पुत्र सुरेंद्र सिंह कोतवाली क्षेत्र के ही बहरामपुर स्थित इंडेन गैस एजेंसी में रहकर वहां काम करता था। बुधवार की शाम वह भोजन करने के बाद गार्ड रूम में सोने चला गया। बृहस्पतिवार की सुबह गैस एजेंसी कर्मचारी जैसे ही कार्यालय पहुंचकर आते ही गोदाम के अन्दर गार्ड रूम में पहुंचे। जहां देखा कि अमित का शव गमछे के बने फंदे पर लटक रहा है। कर्मचारियों ने इसकी सूचना तुरंत गैस एजेंसी के मैनेजर गोपाल सिंह के साथ पुलिस और एजेंसी मालिक शैलेस वर्मा को दी। उसके बाद मालिक ने मृतक के माता इंदु देवी को दी। सूचना पर पहुंचे घोसी कोतवाल अनिलचंद्र तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के संबंध में घोसी कोतवाल अनिलचंद्र तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है,लेकिन मौत का स्पष्ट कारण पीएम रिपोर्ट के आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा।

कान में लगा था ईयर फोन
बेटे की मौत की सूचना पर जब मृतका की मॉ पहुंची तो याया कि उसके कान में ईयर फोन लगा हुआ था।बताया कि मृतक दो भाई था,उसका बड़ा भाई अभिषेक सिंह फोर्स में दिल्ली में तैनात है। घटना से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

इसे भी पढ़े   बंदूक की नोक पर हुए 'पकड़ौआ विवाह' को खत्म करने के हाई कोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *