विधायक कैंट सौरभ के होली मिलन में बरसे फूल

विधायक कैंट सौरभ के होली मिलन में बरसे फूल
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी(जनवार्ता)।भारतीय जनता पार्टी वाराणसी कैंट विधानसभा के होली मिलन समारोह “रंगोंत्सव 2023” का रंगारंग आयोजन शिवाजी नगर कॉलोनी, महमूरगंज के उद्यान में भव्य रुप से किया गया। कार्यक्रम में आयोजित कवि सम्मेलन में चकाचौंध ज्ञानपुरी के संयोजकत्व में देश-विदेश से पधारे कवियों ने कविता, गीत औऱ गजलों के माध्यम से रंगोत्सव 2023 को शानदार बना दिया।

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव का होली मिलन।

कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा के प्रदेश प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया।

कैंट विधानसभा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव व उनकी पत्नी सुगंधा श्रीवास्तव ने आगंतुकों का स्वागत अंगवस्त्र ओढा कर किया और कार्यकर्ताओं के साथ फूलों की होली खेली।

कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव का होली मिलन।

कैंट विधानसभा के हजारों कार्यकर्ताओं समस्त मण्डल अध्यक्षों और पार्षदों ने एक दूसरे के साथ भी फूलों की होली खेल, एक सौहार्दपूर्ण वातावरण में एक परिवार की संकल्पना को पूरा किया।

पूर्व विधायिका कैंट डॉ ज्योत्सना श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं को अपने आशीर्वाद से अभिसिंचित किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा,जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, रामनगर इंडस्ट्रियल एसोसियशन के अध्यक्ष आर के चौधरी, पूर्व एमएलसी केदारनाथ सिंह, नवीन कपूर, अभिषेक मिश्रा, अशोक पटेल, गीता शास्त्री, सुधीर मिश्रा, कौशल किशोर मिश्रा व महानगर के तमाम प्रतिष्ठित चिकित्सक, चार्टर्ड अकाउंटेंट, सामाजिक क्षेत्र से जुड़े अनेक लोग शामिल थे।

कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता अमित राय ने किया।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   68,000 सैनिक, 90 टैंक…गलवान झड़प के बाद बालाकोट की तर्ज पर चीन सीमा पर हो गई थी पूरी तैयारी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *