ईंट-भट्ठा पर बने गड्ढे के पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत

ईंट-भट्ठा पर बने गड्ढे के पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत
ख़बर को शेयर करे

मुरादाबाद | अमरोहा के गजरौला में ईंट-भट्ठा पर बने गड्ढे में भरे पानी में डूब कर बिहार के जमुई जिले के गांव लक्ष्मीपुर निवासी सौरभ(3), अजित(3), सौनाली (7) और नेहा (5) की डूब कर मौत हो गई। ये बच्चे अपने परिजनों के साथ भट्ठे पर ही रहते थे। काफी देर तक दिखाई नहीं देने पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो चारो के शव गड्ढे में भरे पानी में उतराते मिले। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए। डीएम बीके त्रिपाठी और एसपी आदित्य लांग्ने ने भी मुआयना किया।

बिहार राज के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर गांव निवासी मजदूर परिवार नौनेर गांव में रजब अली के ईंट भट्ठा पर काम करते हैं। शुक्रवार की सुबह सात बजे मजदूरों के परिवार में रामजी का बेटा सौरभ, अजय का बेटा अजित, नारायण की बेटी सौनाली व झगड़ू की बेटी नेहा ने परिजनों के साथ खाना खाया। इसके बाद सभी खेलने के लिए निकल गए। उनकी ईंट भट्ठा परिसर में बने गड्ढे में भरे पानी में डूब कर मौत हो गई।
काफी देर तक दिखाई नहीं देने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इस बीच झगड़ू को गड्ढे में सौरभ का पैर दिखाई दिया। उसके शोर मचाने पर लोग दौड़ पड़े। गड्ढों से चारों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   9 साल की बच्ची से रेप,फिर परिवार पर हमला,पूरे परिवार को मिल रही धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *