परिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर पिता ने किया आत्महत्या

परिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर पिता ने किया आत्महत्या
ख़बर को शेयर करे

बेटे की शादी का माहौल,मातम में बदला
वाराणसी (जनवार्ता)। चेतगंज थाना क्षेत्र के रामकटोरा निवासी अर्जुन विश्वकर्मा (60) ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सोमवार की सुबह परिजनों ने कमरे के बाहर से आवाज देकर बुलाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिस पर खिड़की से देखा तो अर्जुन का शव लटका मिला। यह देखकर परिजनों ने शोर शराबा होने लगा। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मुंबई में कारपेंटर का काम करता था। इसके बेटे की शादी 13 फरवरी को तय है और बारात निकलनी थी, लेकिन सोमवार को परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें पिता- बेटे में झगड़ा हुआ। यह देख रिश्तेदारों ने दोनों को समझा बुझाकर मामले को शांत किया। लोगों को लगा कि हर घर में लड़ाई झगड़ा होता है। यह भी सुबह तक सही हो जाएगा। लेकिन किसी को क्या पता कि दूल्हे का पिता अपनी लीला ही समाप्त कर देगा। वही बेटे की शादी को लेकर घर में सजावटें एवं रस्में जारी रही और पिता की मौत के बाद घर में नहीं बल्कि पूरे इलाके में सन्नाटा छाया रहा।
इस मामले में स्थानीय पुलिस से कहना है कि पिता नशे का आदी था, अभी तक जांच में परिवार में पारिवारिक कलह भी सामने आया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला साफ होगा।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   बीस दिन से खरीद कर पी रहे पानी

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *