सोने की मूर्तियां-चांदी का मंदिर,अनंत-राधिका की शादी के कार्ड की कीमत और कब है वेडिंग

सोने की मूर्तियां-चांदी का मंदिर,अनंत-राधिका की शादी के कार्ड की कीमत और कब है वेडिंग
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका के वेडिंग कार्ड के वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। शादी का कार्ड लाल रंग की अलमारी में बारीकी से तैयार किया गया है। इसमें मंदिर को असली चांदी से बनाया गया है और इस पर खूबसूरत नक्काशी भी की गई है। आईए आपको बताते हैं इस कार्ड के बारे में।

ऐसा है वेडिंग कार्ड
12 जुलाई को मुंबई में होने वाले इस भव्य समारोह में परंपरा और भव्यता का मिश्रण देखने को मिलेगा। अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड लाल रंग के बॉक्स में है। इसमें एक चांदी का मंदिर है, जिसमें गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा जी की सोने की मुर्तियां हैं।

सभी कार्यक्रमों की डिटेल
निमंत्रण पत्र खोलने पर इसमें प्रत्येक विवाह समारोह के लिए अलग-अलग कार्ड दिखाई देते हैं। इसमें चांदी से बना एक कार्ड है जो प्राचीन मंदिर के मुख्य द्वार जैसा दिखता है। इसमें आयोजनों का विवरण है। निमंत्रण बॉक्स के भीतर एक अन्य कार्ड में भगवान विष्णुऔर हिंदू देवताओं की शानदार नक्काशी वाली मूर्तियां देखने को मिलती हैं।

बेहद खास है कार्ड
इस वेडिंग कार्ड में कई यादगार चीजें शामिल हैं, जैसे कि “एआर” के नाम से कढ़ाई किया हुआ कपड़ा, एक नीला शॉल और कई उपहारों से भरा एक चांदी का डिब्बा। ये कार्ड लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

भगवान शिव को पहला निमंत्रण
शादी से पहले नीता अंबानी ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर भगवान शिव को पहला निमंत्रण दिया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड भक्ति और ट्रेडिशन से भरपूर है। कार्ड के बॉक्स को खोलते ही इसमें हिंदी मंत्र बज रहे हैं और कार्ड में अलग-अलग फंक्शन की जानकारी भी मौजूद है।

इसे भी पढ़े   CM न बन पाने की टीस…लोकसभा चुनाव में हार की कसक,किरोड़ी लाल मीणा ने इस्‍तीफा

वेडिंग कार्ड की कितनी है कीमत
सोने की मूर्तियों और चांदी के मंदिर से सजा अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड काफी कीमती है। इसकी असली कीमत के बारे में अभी कोई सही जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि जानकारों के मुताबिक, इस कार्ड की कीमत कई लाख रुपये हो सकती है।

अनंत और राधिका की शादी की तारीख
राधिका-अनंत के दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं। अभी हाल ही में इटली में एक शानदार क्रूज पर कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाया था। अब 12 जुलाई को विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *