मॉल में Go-Kart चलाते हुए भारतीय मूल की किशोरी के साथ भीषण हादसा, बाल फंसने से लगी चोट, ICU में भर्ती

मॉल में Go-Kart चलाते हुए भारतीय मूल की किशोरी के साथ भीषण हादसा, बाल फंसने से लगी चोट, ICU में भर्ती
ख़बर को शेयर करे

डरबन । साउथ अफ्रीका में भारतीय मूल की एक किशोरी के गो-कार्ट में बाल उलझ जाने के बाद बड़ा हादसा सामने आया है। एक दक्षिण अफ्रीकी ऑनलाइन समाचार पत्र टाइम्सलाइव के अनुसार एक माल में जब लड़की गो कार्ट चला रही थी तो यह हादसा हुआ, जिसके कारण रीढ़ की हड्डी में चोट और एक नस तक फट गई। लड़की को डरबन अस्पताल के आईसीयू में इसके कारण सप्ताह भर बिताया।

बाल खुलने से हुआ हादसा
क्रिस्टन गोवेंडर नाम की यह लड़की गेटवे मॉल में घायल हो गई थी। 15 वर्षीय इस लड़की को इतनी ज्यादा चोट लगी थी कि उसकी खोपड़ी भी फट गई थी और वह कमर के नीचे कोई हलचल नहीं कर पा रही थी। इस घटना के बारे में बात करते हुए पिता वर्नोन गोवेंडर ने कहा कि क्रिस्टन ने हेलमेट पहन रखा था और उसके बाल पोनीटेल में बंधे हुए थे। उन्होंने कहा कि जब परिवार के सदस्य मौजूद थे, तो उन्हें वहां खड़े लोगों ने मदद की, जिन्होंने पैरामेडिक्स को बुलाया।

अभी नहीं होगी सर्जरी
डॉक्टरों ने कहा कि वे लड़की की सर्जरी के लिए जल्दी नहीं करेंगे क्योंकि वह छोटी है। वे यह देखने के लिए उपाय कर रहे हैं कि उसका शरीर दवा पर कैसे प्रतिक्रिया कर रहा है। वहीं पिता ने कहा कि मेरा ध्यान उसके बेहतर होने, अस्पताल से बाहर निकलने और स्कूल वापस जाने पर है। मुझे बहुत सारे जवाब चाहिए, लेकिन मेरी बेटी के घर में आने के बाद मैं इस घटना से संबंधित चीजों से निपटूंगा।

इसे भी पढ़े   गौतम अडानी ने रचा इतिहास

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *