‘मुझे गर्लफ्रेंड से बचा लो’,पीछा छुड़ाने के लिए कोई उपाय नहीं आया काम,तो लगा लिया मौत को गले!

‘मुझे गर्लफ्रेंड से बचा लो’,पीछा छुड़ाने के लिए कोई उपाय नहीं आया काम,तो लगा लिया मौत को गले!

नई दिल्ली।‘गर्लफ्रेंड से पीछा कैसे छुड़ाएं…’ये सर्च करता था जयपुर का कोरियोग्राफर केशव नवारिया जिसके सुसाइड केस ने देश को सन्न करके रख दिया। मौत के 12 दिन बाद उसके फोन की सर्च हिस्ट्री सामने आई है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। पिता ने बेटे की मौत के पीछे उसकी गर्लफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराया है।

जयपुर के कोरियोग्राफर केशव नवारिया ने किया सुसाइड
गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के तरीके करता था गूगल
परिवार ने गर्लफ्रेंड को ठहराया जिम्मेदार

जयपुर के कोरियोग्राफर केशव नवारिया ने किया सुसाइड
25 साल का केशव कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड से परेशान था। उसके पिता का कहना है कि केशव ने गर्लफ्रेंड के सामने वीडियो कॉल पर सुसाइड किया है। उसके फोन में मौत से पहले और बाद के कई वीडियो कॉल के सबूत भी मिले हैं। परिवारवालों ने लड़की के खिलाफ केशव को आत्यहत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है।

ये घटना 20 जुलाई की है जब केशव ने कमरे में फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। उस समय उसका परिवार बाहर गया हुआ था। केशव कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड से परेशान था और उससे पीछा छुड़ाने के लिए अपने दोस्तों से मदद भी मांग रहा था। घटनास्थल से उसका फोन बरामद किया गया जिसमें लड़की के 30 मिसकॉल थे।

गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के तरीके किए सर्च
केशव के दोस्त ने अब मामले को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘उसकी गर्लफ्रेंड काफी पजेसिव थी और उसने केशव का दोस्तों से भी बात करना बंद करवा दिया था। दोनों करीब पांच साल पहले मिले थे। आलम ऐसा था कि केशव अपनी गर्लफ्रेंड के कहे अनुसार ही सारा काम करता था। आधी रात को भी अगर वह कुछ करने को कहती तो केशव को करना पड़ता’।

इसे भी पढ़े   15 दिन में पति-पत्नी और पोती ने दम तोड़ा,दो बेटे ICU में;8 मेंबर्स की बिगड़ी थी तबीयत

केशव ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए दोस्तों से मदद भी मांगी थी। लड़ाई से बचने के लिए उसने फोन में अपने दोस्तों के नंबर नाम बदलकर सेव किए हुए थे। उसने फोन में लड़की का नंबर ‘लड़ाकू विमान’ नाम से सेव था। सुसाइड से पहले केशव ने उसे तीन बार वीडियो कॉल किया। शाम 5:03 बजे 2 कॉल और शाम 5:04 बजे एक कॉल। पिता ने आरोप लगाया कि ‘अगर लड़की चाहती तो उसे सुसाइड करने से रोक सकती थी’।

कथित गर्लफ्रेंड ने शेयर किया वीडियो
इस बीच,कथित गर्लफ्रेंड ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने दावा किया कि ‘केशव अपनी मेहनत का पैसा ना मिलने से परेशान था’। इतना ही नहीं,उसने ये तक कहा कि अगर समय रहते केशव की मदद कर दी जाती तो आज वो इतना बड़ा कदम नहीं उठाता।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *