ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में मंत्री ने प्लेटफॉर्म के अंदर घुसा दी कार,अखिलेश ने कुछ ऐसे लिए मजे

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में मंत्री ने प्लेटफॉर्म के अंदर घुसा दी कार,अखिलेश ने कुछ ऐसे लिए मजे
ख़बर को शेयर करे

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार पशुधन मंत्री बयान की वजह से नहीं बल्कि अपनी कार को सीधे रेलवे स्टेशन में घुसाने की वजह से विवादित हो गए हैं। बुधवार को योगी सरकार में पशुधन मंत्री ट्रेन पकड़ने के लिए लेट हो गए थे। बताया जाता है कि लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल आ चुकी थी। ऐन वक्त पर स्टेशन पहुंचे मंत्री धर्मपाल सिंह को ट्रेन छूटने का डर था। ट्रेन छूटने के डर से उन्होंने अपनी कार सीधे प्लेटफॉर्म के अंदर घुसा दी।

मंत्री के प्लेटफॉर्म में कार घुसाने पर अखिलेश यादव ने ली चुटकी
अचानक प्लेटफॉर्म में कार की एंट्री से मौके पर मौजूद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंत्री के कार घुसाने पर चुटकी ले ली। खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा हुआ ये बुलडोजर से नहीं गए थे। बता दें कि उत्तर प्रदेश में बुलडोजर की कार्रवाई की दहशत है। सत्ता पक्ष कार्रवाई का समर्थन करता है। ऐसे में अखिलेश यादव का तंज सीधे योगी सरकार पर है. उन्होंने मंत्री धर्मपाल सिंह की आड़ में बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाए।

विवाद बढ़ने पर धर्मपाल सिंह की सफाई में जानिए क्या कहा गया?
ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में मंत्री की कार को दिव्यांग लिए के बने रैंप पर चढ़ाते हुए सीधे प्लेटफार्म नंबर एक से सटे एस्केलेटर तक ले जाया गया। मंत्री के उतरने पर कार को रोक लिया गया। अचानक रेलवे स्‍टेशन के भीतर कार घुसने से यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बन गया। मंत्री की कार वापस जाने के बाद माहौल सामान्‍य हुआ। विवाद बढ़ने के बाद मंत्री की ओर से दी गई सफाई में कहा गया है कि देर और बारिश होने के कारण कार को एस्केलेटर तक ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक,मंत्री धर्मपाल सिंह की कार को रैंप से पर चढ़ाते हुए एस्केलेटर तक ले जाने की व्यवस्था की गई।

इसे भी पढ़े   ओडिशा ‘सेक्सटॉर्शन’मामला: ईडी ने प्रमुख आरोपी अर्चना नाग की संपत्ति कुर्क की

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *