Tuesday, May 30, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरेंई-रिक्शा के विवाद में फूफा ने पेट्रोल छिड़क भतीजे को लगाई आग,बचाने...

ई-रिक्शा के विवाद में फूफा ने पेट्रोल छिड़क भतीजे को लगाई आग,बचाने आईं तीन महिलाएं भी झुलसीं

कानपुर। कानपुर में फूफा ने 45 वर्षीय भतीजे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। भतीजे को आग की लपटों में घिरा देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया। घटना के पीछे ई रिक्शा का विवाद बताया जा रहा है। दोनों में ई-रिक्शा का विवाद काफी दिनों से चल रह था। मंगलवार को फूफा ने भतीजे पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। चीख पुकार पर दो महिलाओं के साथ पत्नी सपना पति को बचाने पहुंची। बचाने के दौरान तीनों महिलाएं भी आग की चपेट में आकर झुलस गईं। हादसे में एक की मौत हो गई है। लोगों की मदद से आग बुझा कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। मौके पर कैंट पुलिस पहुंची और सभी को उर्सला में भर्ती कराया। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मौके से भाग निकला।

फूफा ने पेट्रोल छिड़ककर भतीजे को लगाई आग
बदलीपुरवा में राम कुमार पत्नी सपना और बच्चों के साथ रहता है। पड़ोसियों ने बताया कि वाजिदपुर निवासी फूफा राम नारायण कोरोना काल से भतीजे के घर में रह रहे थे। तबीयत खराब होने पर भतीजा राम कुमार फूफा राम नारायण को घर ले आया था। एक साल पहले दोनों ने मिलकर एक ई रिक्शा लिया था। कुछ माह से रिक्शा पर दोनों मालिकाना हक जमाने लगे और खुद चलाने को लेकर विवाद होने लगा। अक्सर घर से झगड़े की आवाज आती थी।

बचाने आईं पत्नी समेत तीन महिलाएं भी झुलसीं
सुबह राम नारायण घर के पास एक छोटी प्लास्टिक की बाल्टी लिए बैठा था। कुछ देर बार भतीजा राम कुमार पहुंचा. दोनों में फिर कहासुनी हो गई। गुस्से में राम नारायण ने भतीजे पर बाल्टी में लाए पेट्रोल को उड़ेलकर आग लगा दी। आग का गोला बने राम कुमार की चीख पुकार सुनकर पत्नी सपना,पड़ोसी मोनिका और राजकुमारी बचाने पहुंचीं। बचाने के दौरान तीनों महिलाएं भी झुलस गईं। ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि फूफा और भतीजे में ई रिक्शे का विवाद हुआ था। गुस्से में फूफा ने पेट्रोल छिड़कर भतीजे को आग के हवाले कर दिया। बचाने के दौरान तीन महिलाएं भी झुलसी हैं। सभी को भर्ती कराया गया है। इस दौरान एक की मौत हो गई।

इसे भी पढ़े   कार सवार को बाइक सवारों ने लहूलुहान कर लुटा चेन और ब्रासलेट
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img