Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़जैकलीन फर्नांडीज ने ठग सुकेश के खिलाफ दर्ज कराई अपनी बयान और...

जैकलीन फर्नांडीज ने ठग सुकेश के खिलाफ दर्ज कराई अपनी बयान और बोली मेरी जिन्दगी बर्बाद कर दी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने निजी जीवन को लेकर लगातार सुर्खियां में हैं। एक्ट्रेस की 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

लगातार इस केस के चलते एक्ट्रेस कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। हाल ही में अदाकारा ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराया है। इस दौरान उन्होंने सुकेश को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए।

एक्ट्रेस के इमोशंस के साथ खेले सुकेश
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बयान दिया है। ऐसे में उन्होंने कहा कि सुकेश ने उनका करियर को बर्बाद कर दिया है और उनके इमोशंस के साथ भी खिलवाड़ किया है।

आगे उन्होंने कहा है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी नहीं पता था। जैकलीन ने कहा है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के सरकारी अधिकारी होने के बारे में पता था। इसके अलावा सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक और जे जयललिता को भी अपनी आंटी बताया था।

जैकलीन को सुकेश ने बताया था अपना नाम ‘शेखर’
एक्ट्रेस ने अपने बयान में यह भी बताया है कि सुकेश ने उनसे कहा था वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहते है। दिन में मैं और सुकेश से कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता है। वह किसी कोने से कॉल करता था। बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा भी दिखाई देता था।

खिरी कॉल
अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्होंने और कॉनमैन सुकेश ने आखिरी बार 8 अगस्त, 2021 को कॉल पर बात की थी। उस दिन के बाद उन्होंने उनसे संपर्क नहीं किया। जैकलीन ने कहा, ‘मुझे बाद में पता चला कि उन्हें गृह मंत्रालय और कानून मंत्रालय के वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के रूप में काम करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

प्राइवेट जेट में किया था सफर
आगे जैकलीन ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्हें केरल जाना था, तो सुकेश ने उन्हें अपना प्राइवेट जेट इस्तेमाल करने के लिए कहा। उन्होंने केरल में उनके लिए एक हेलीकॉप्टर की सवारी का भी आयोजन किया। उन्होंने कहा, ‘दो मौकों पर जब मैं उनसे चेन्नई में मिली थी, मैंने उनके प्राइवेट जेट में सफर किया था।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img