Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeपॉलिटिक्सजेडीएस नेता शिवानंद पाटिल का निधन

जेडीएस नेता शिवानंद पाटिल का निधन

बेंगलुरु । कर्नाटक में जेडीएस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के कद्दावर नेता शिवानंद पाटिल का निधन हो गया है। शिवानंद पाटिल का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने इसकी जानकारी दी है।

शुक्रवार को आया दिल का दौरा
शिवानंद पाटिल को शुक्रवार को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था, जिसके बाद उन्होंने फौरन अस्पताल ले जाया गया। शिवानंद के निधन से उनके समर्थकों में शोक की लहर है। शिवानंद के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

सिंदगी से लड़ने वाले थे चुनाव
बता दें कि 54 वर्षीय शिवानंद पाटिल को जेडीएस ने विधानसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया था। शिवानंद अगले विधानसभा चुनाव में सिंदगी सीट से चुनाव लड़ने वाले थे।

एचडी कुमारस्वामी ने जताया दुख
एचडी कुमारस्वामी ने शिवानंद के निधन पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शिवानंद पाटिल की असामयिक मृत्यु से मुझे सदमा लगा है। उनके निधन से मुझे व्यक्तिगत रूप से गहरा दुख हुआ है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और परिवार दुख सहने की शक्ति प्रदान हो।

जेडीएस ने भी किया ट्वीट
वहीं, जेडीएस ने भी ट्वीट कर शिवानंद के निधन पर दुख प्रकट किया। पार्टी की तरफ से कहा गया, “यह सूचित करते हुए गहरा दुख हो रहा है कि श्री शिवानंद पाटिल, सिंदगी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार का दिल का दौरा पड़ने से असामयिक निधन हो गया है।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img