Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंभाजपा के अधिवेशन से पहले बिहार पहुंचे जेपी नड्डा;पटना में किया रोड...

भाजपा के अधिवेशन से पहले बिहार पहुंचे जेपी नड्डा;पटना में किया रोड शो

Updated on 30/July/2022 6:24:51 PM

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य,जेपी नड्डा का शनिवार, 30 जुलाई को बिहार के पटना पहुंचने के बाद उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। भाजपा अध्यक्ष,एनडीए शासित राज्य बिहार के अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां उनका उद्घाटन करने के साथ-साथ पार्टी की राष्ट्रीय कार्य समिति के सभी मोर्चों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इससे पहले उन्होंने पटना में एक रोड शो शुरू किया।

जेपी नड्डा ने पटना हाईकोर्ट के पास बीआर अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की। पटना में रोड शो में जेपी नड्डा के साथ पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और बीजेपी बिहार अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई बीजेपी नेता भी मौजूद थे। भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा हाथों में लेकर भाजपा समर्थक नारे लगाए और नड्डा का फूलों से स्वागत किया।

बीजेपी के अधिवेशन पर रिपब्लिक से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, ‘बीजेपी हमेशा अपने संगठन और जनाधार के विकास में लगी रहती है। इस संबंध में हम इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। यह एक संगठन विस्तार कार्यक्रम है। इससे पूरे एनडीए परिवार को फायदा होगा।” बीजेपी के सहयोगी जद (यू) के बारे में पूछे जाने पर राय ने कहा, ‘जब हम अपने संगठन (बीजेपी) के विस्तार के लिए काम करते हैं, तो इससे पूरे एनडीए को फायदा होता है।’

केंद्रीय मंत्री और बिहार से लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि भाजपा नेता पटना में एकत्र हुए हैं और पार्टी को मजबूत करने का काम उस अधिवेशन में किया जाएगा जिसका उद्घाटन शनिवार शाम पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा करेंगे। गिरिराज सिंह ने संवाददाताओं से कहा, “हम पटना में हैं। अमित शाह भी कल आएंगे। हमारी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सम्मेलन में संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा।”

देश भर के लगभग 750 भाजपा नेता पार्टी के सम्मेलन में भाग लेने के लिए पटना में एकत्र हुए हैं। ये नेता पिछले दो दिनों से बिहार में डेरा डाले हुए हैं और राज्य के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर अब पटना पहुंचे हैं।

नड्डा अपनी दो दिवसीय बिहार यात्रा में पार्टी के मंत्रियों, पदाधिकारियों, राज्य कोर कमेटी के सदस्यों और निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और उनके कार्यान्वयन पर बातचीत करने वाले हैं। इसके बाद वह शाम करीब साढ़े चार बजे पार्टी की सर्व मोर्चा राष्ट्रीय कार्य समिति के अधिवेशन का उद्घाटन करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img