कलयुगी भतीजे ने चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

कलयुगी भतीजे ने चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट
ख़बर को शेयर करे

गाजीपुर। कोतवाली भुडकुडा अंतर्गत घटारो गांव में एक कलयुगी भतीजे ने जमीन के मामूली विवाद के चलते अपने चाचा को गोली मार दी। घटारो गांव में आज सुबह करीब 6 विमलेश चौहान पुत्र शंकर चौहान 21 वर्ष की उनके भतीजे ने दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी।

अपने घर के सामने बने चकरोड़ पर विमलेश आज सुबह मिट्टी डाल रहा था की उनके पाट्टीदार बिंदु देवी पत्नी इंद्रदेव ने अपने बेटे को ललकारते हुए कहा कि घर के अंदर से कट्टा लेकर आओ और इसे यही मार कर सुला दो जिस पर विमलेश का भतीजा बिट्टू पुत्र इंद्रदेव 20 वर्ष दौड़कर घर के अंदर से कट्टा लेकर आया यह देकर विमलेश की भाभी बगल में मशीन पर बर्तन धो रही थी वह दौड़कर बिट्टू को पकड़ने लगी जिस पर बिट्टू के भाई पिंटू ने पकड़ लिया और उसके सिर पर कट्टे की बट से वार किया जिसे उसका सर फट गया और वह वहीं गिर गई इतने में बिट्टू की बहनों ने आकर विमलेश को पकड़ लिया और बिट्टू ने विमलेश की कनपटी से सटाकर फायर कर दिया जिससे मौके पर ही विमलेश चौहान की मौत हो गई मौत के बाद बिट्टू के घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक तारावती यादव मौके पर पहुंचते हुए उच्चाधिकारियों को सूचना दी सूचना मिलते ही अगल-बगल के सभी थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई विमलेश की भाभी सुनीता ने बताया कि पिछले 4 महीने से इस चकरोड का विवाद चल रहा था जिसे लेकर कई बार भुडकुंडा थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई और आज यह घटना घटी । सूचना मिलते ही दुल्लहपुर सादात,शादियाबाद, बहरियाबाद,बिरनो की पुलिस फोर्स एवं क्षेत्राधिकारी भुड़कुडा बलराम, उप जिलाधिकारी जखनिया कमलेश सिंह एसपी सिटी ज्ञानेंद्रनाथ प्रसाद, मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली।

इसे भी पढ़े   बिहार के पश्चिम चम्पारण में आदमखोर बाघ का हुआ अंत

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह कोतवाली भुडकुडा पहुंचे और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि यह घटना बहुत दुखद है इसमें जो लोग भी दोशी पाये जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी प्रभारी निरीक्षक को घटना में शामिल नामजद अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। फॉरेंसिक टीम सहित एसओजी ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किया।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *