Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनमीका सिंह के स्वंयवर के लिए जोधपुर रवाना हुए कपिल शर्मा,एक बात...

मीका सिंह के स्वंयवर के लिए जोधपुर रवाना हुए कपिल शर्मा,एक बात का डर है कि

Updated on 14/May/2022 5:36:02 PM

मुंबई। सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वंयवर को लेकर खूब खबरों में बने हुए हैं। ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ को लेकर अलग अलग खबरें सामने आ रही हैं,जिसको लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड होते जा रहे हैं। मीका सिंह, कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। ऐसे में कपिल शर्मा अब मीका के स्वयंवर के लिए जोधपुर रवाना हो गए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। कपिल शर्मा ने एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। कपिल शर्मा का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है कपिल शर्मा का मजेदार ट्वीट
दरअसल कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने दो फोटोज शेयर किए हैं। फोटोज में कपिल काफी कूल अंदाज में दिख रहे हैं और एयरप्लेन पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। कपिल ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरे भाई मीका पाजी के स्वंयवर में शामिल होने के लिए जोधपुर जा रहा हूं। खर्चा बहुत होगया, एक ही बात का डर है… कहीं दुल्हा न मुकर जाए।’ अपने पोस्ट में कपिल ने मीका के कुछ हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं और साथ ही ये भी बताया है कि उनकी स्टाइलिंग बीवी ने की है।

19 जून से शुरू होगा स्वंयवर
मीका सिंह कई वर्षों से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने कई हिट ट्रैक दिए हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। उनमें से कुछ में रानी तू में राजा, अंखियों से गोली मारे, पार्टी तो बनती है और मौजा ही मौजा,सावन में लग गई आग और कई हिट गाने शामिल हैं। मीका सिंह अपने गानों के अलावा बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। मीका का विवादों से भी पुराना नाता है और इन दिनों वो स्वंयवर को लेकर खबरों में हैं। बता दें कि ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’, 19 जून से स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा।

5 करोड़ का स्पेशल सीन हुआ शूट
याद दिला दें कि हाल ही में शो एक स्पेशल शूट को लेकर चर्चा में था। इस शो के विशेष प्रोमो शूट के लिए मेकर्स ने लगभग 5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। शो को थोड़ा मज़ेदार बनाने के लिए इसमें मीका का एक साहसी ट्रैक्टर स्टंट भी शामिल है, वहीं मीका के शानदार आउटफिट,मेकअप और एक्सेसरीज़ पर भी जमकर खर्च किया गया है ताकि वे और भी कहीं ज्यादा कूल दिखें। सेट की डिजाइनिंग,इसकी सजावट इसमें चार चाँद लगाते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं बड़े बजट वाले प्रसिद्ध निर्देशक,स्टंटमैन, डांसर्स और सिंगर्स भी इसमें एक अहम् भूमिका नई निभा रहे हैं। इसके अलावा उनके आसपास मौजूद महिलाओं के साथ कुछ सिजलिंग फोटोशूट की बातें भी सामने आ रही हैं। चूंकि प्रोमो को मीका की पुश्तैनी हवेली के पास शूट किया गया, इसलिए निश्चित रूप से यहाँ शूट करते वक्त उनके लिए बचपन से जुड़ी कुछ पुरानी यादें दोबारा दिमाग में ताज़ा हो गई होंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img