Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनबॉक्स ऑफिसकार्तिक आर्यन को दूसरी बार हुआ कोरोना

कार्तिक आर्यन को दूसरी बार हुआ कोरोना

Updated on 04/June/2022 4:56:56 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, सबकुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था कि कोविड से भी रहा नहीं गया। कोविड के कारण उनका आइफा जाना भी टल गया है। इसके पहले कार्तिक कोविड की दूसरी लहर में भी कोरोना की चपेट में आए थे।

भूल भुलैया का बॉक्स ऑफिस पर कमाल
वहीं इन दिनों कार्तिक अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। अब इस फिल्म ने 21 दिन यानी तीन हफ्तों में इंडिया से 144.56 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने 21वें दिन यानी तीसरे शुक्रवार को 2.81 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब जल्द ही कार्तिक की यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

करियर की बिगेस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनीं
बता दें कि ‘भूल भुलैया-2’ 9वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली कार्तिक के करियर की दूसरी फिल्म भी बन चुकी है। इससे पहले एक्टर की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने यह कारनामा किया था। इतना ही नहीं ‘भूल भुलैया-2’ कार्तिक के करियर बिगेस्ट ग्रॉसिंग फिल्म भी बन चुकी है। वहीं ‘भूल भुलैया-2’ 2022 में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 5वीं फिल्म भी बन चुकी है। ‘भूल भुलैया-2’ (मई) से पहले गंगुबाई काठियावाड़ी (फरवरी), द कश्मीर फाइल्स (मार्च), RRR(मार्च) और KGF2 (अप्रैल) ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो भूल भुलैया के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म शहजादा है। यह साउथ फिल्म अला वैकुंठपुरामुलो की हिंदी रीमेक है। इसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img