कटरीना ने मजे से मनाया ससुर का बर्थडे,पति,सास और देवर के साथ भी शेयर की फोटो

कटरीना ने मजे से मनाया ससुर का बर्थडे,पति,सास और देवर के साथ भी शेयर की फोटो
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कटरीना कैफ इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों में से एक हैं। उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। इस बीच कटरीना ने अपने ससुर शाम कौशल को बर्थडे विश किया है और पूरे परिवार के साथ एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की है। कटरीना इसमें बेहद प्यारी लग रही हैं।

कटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल
कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसके अलावा,वह परिवार को साथ लेकर चलने वाली औरत भी हैं। कटरीना अपने परिवार के लोगों पर प्यार बरसाने में कभी पीछे नहीं होती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ससुर और विक्की कौशल के पिता शाम कौशल को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने पूरे कौशल परिवार की एक तस्वीर भी शेयर की। फोटो में ये चारों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

24 नवंबर को Katrina Kaif ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ससुर और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह, विक्की कौशल, उनकी मां, शाम कौशल और सनी कौशल एक लाइन में खड़े हैं। इसमें शाम को केक काटते हुए देखा जा सकता है। कटरीना ने इसे कैप्शन दिया, ‘हैप्पी बर्थडे पापा।’

कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट
कटरीना को हाल ही में एक्शन थ्रिलर ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। फिल्म में, उन्होंने जोया की भूमिका निभाई है। रिलीज़ होने के बाद यह एक बड़ी हिट साबित हुई है। इसके बाद वह श्रीराम राघवन की थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल जनवरी तक बढ़ा दी गई है।

इसे भी पढ़े   इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी में हुआ धमाका,घर के अंदर लग गई आग

कटरीना के आने से क्या हुआ
‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में विक्की ने कटरीना की तारीफ की और उन्हें एक प्यारी इंसान बताया। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इसे कैसे कहूं लेकिन उसके साथ जिंदगी जीना और नई चीजों की खोज करना मजेदार है।’ इसके बाद एक्टर ने कहा कि उन्होंने कभी भी ज्यादा ट्रैवेल नहीं किया है, लेकिन कटरीना के आने के बाद से सबकुछ बदल गया है। विक्की अब बहुत अधिक ट्रैवेल कर रहे हैं। विक्की ने कहा, ‘आपको एक-दूसरे के बारे में बहुत सी नई चीजें शेयर करने को मिलती हैं, इसलिए यह बेहद खूबसूरत है।’


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *