विक्की और कैटरीना पर पति की आखों में खोई-खोई सी नज़र आईं कैटरीना कैफ

विक्की और कैटरीना पर पति की आखों में खोई-खोई सी नज़र आईं कैटरीना कैफ
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। विक्की कौशल और कैटरीना की शादी को आज 1 साल हो गया है। इस जोड़ी ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की थी।

विक्की और कैटरीना अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। विक्की कौशल ने तो शादी के एक साल पूरा होने पर भांगड़ा किया। पत्नी कैटरीना ने पति विक्की के भागंड़ा करने की वीडियो भी अपने इंस्टा पर शेयर की है।

कैटरीना ने शेयर की हैं वीडियो और तस्वीरें
कैटरीना ने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर उनकी शादी की है। जिसमें दोनों गले में वरमाला डाले हुए बैठे हैं और बेहद खुश लग रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीरे में कैटरीना पति विक्की की आंखों में खोई हुई सी नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में बोन फायर के आगे विक्की कौशल जमकर भांगडा करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि विक्की बिना म्यूजिक के ही भांगडा कर रहे हैं और उनके स्टेप को देखकर कैटरीना की हंसी की आवाज भी आ रही है।

तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। कैटरीना ने लिखा,” माई रे ऑफ लाइफ.. हैप्पी वन ईयर। (हार्ट इमोजी)। वहीं कैटरीना की पोस्ट पर तमाम सेलेब्स और फैंस भी प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें शादी की पहली सालगिरह की मुबारकबाद भी दे रहे हैं। श्वेता बच्चन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है,” हैप्पी एनीवर्सरी।” वहीं विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने भी बहू कैटरीना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया है। शाम कौशल ने लिखा, “हैप्पी एनीवर्सरी। ईश्वर का आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहे। पुत्तर, तुम परिवार के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आए हो। प्यार और आशीर्वाद।”

इसे भी पढ़े   13 नवंबर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की हो सकती है शुरुआत

बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल शादी होने के बाद से लगातार कपल गोल सेट कर रहे हैं। फैंस भी उनकी जोड़ी को बेहद ही पसंद करते हैं। कैटरीना और विक्की भी हर फेस्टिवल और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *