AAP का हाथ कांग्रेस के साथ!’, राहुल गांधी के समर्थन पर उतरे केजरीवाल, तो भाजपा ने किया तीखा वार

AAP का हाथ कांग्रेस के साथ!’, राहुल गांधी के समर्थन पर उतरे केजरीवाल, तो भाजपा ने किया तीखा वार
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आप का हाथ कांग्रेस के साथ!

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके जवाब में शहजाद पूनावाला ने तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तो AAP ने आखिरकार दिखावे का पर्दा छोड़ दिया और कांग्रेस को खुले आम गले लगा लिया। आप का हाथ कांग्रेस के साथ!

‘केजरीवाल को अदालत पर भरोसा नहीं’
शहजाद पूनावाला ने कहा कि राहुल गांधी के लिए उनका (अरविंद केजरीवाल) समर्थन निम्नलिखित साबित करता है। उन्हें अदालत पर कोई भरोसा नहीं है। अन्ना हजारे और आईएसी के दिन गए भ्रष्टाचार के मामलों में वे कांग्रेस के साथ खड़े होते हैं। वे मोदी समाज और ओबीसी के खिलाफ राहुल के आक्षेप का समर्थन करते हैं और शायद भारत में विदेशी हस्तक्षेप की मांग करने वाले उनके बयान का भी!

केजरीवाल ने क्या कुछ कहा था ?
अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि गैर भाजपा नेताओं और पार्टियों पर मुकदमे करके उन्हें ख़त्म करने की साज़िश हो रही है। हमारे कांग्रेस से मतभेद हैं, मगर राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मुक़दमे में फ़साना ठीक नहीं। जनता और विपक्ष का काम है सवाल पूछना। हम अदालत का सम्मान करते हैं पर इस निर्णय से असहमत हैं।

इसे भी पढ़े   स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, ...तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? भागेंगे, डरेंगे तो नहीं

उल्लेखनीय है कि चार साल पुराने मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी को गुजरात की सूरत जिला अदालत ने दोषी करार देते हुए उन्हें दो साल की सजा सुनाई है। हालांकि, अदालत से उन्हें जमानत भी मिल गई है। अदालत ने राहुल को आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दोषी करार दिया था।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *