Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़धर्म परिवर्तन न करने पर प्रेमी ने चौथी मंजिल से फेंका

धर्म परिवर्तन न करने पर प्रेमी ने चौथी मंजिल से फेंका

लखनऊ | दुबग्गा की डूडा कॉलोनी में प्रेमी ने प्रेमिका पर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाया। युवती ने विरोध किया तो उसे चार मंजिला छत से फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी परिवार सहित भाग निकला। पीड़िता के परिवारीजन की तहरीर पर हत्या व जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की तीन टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही हैं।

दुबग्गा की डूडा कॉलोनी में 19 साल की निधि गुप्ता परिवार सहित रहती थी। हाईस्कूल पास निधि ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी। उसके पास के ब्लॉक नंबर 40 में रहने वाले सूफियान से प्रेम संबंध थे।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले उसने युवती को मोबाइल फोन दिया था। घरवालों को मंगलवार को इसका पता चला तो वे सूफियान के घर शिकायत करने गए। दोनों परिवारों में काफी कहासुनी हुई। 

इसी बीच निधि नीचे से भागकर चौथी मंजिल पर चली गई। उसके पीछे सूफियान भी गया। युवती के परिजनों का आरोप है कि सूफियान ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया। उसके गिरने की आवाज सुनाई दी तो लोग चौंक पड़े। युवती खून से लथपथ सड़क पर पड़ी थी। 

– बेहोशी की हालत में परिजन उसे ट्रॉमा सेंटर लेकर गए। पड़ोसियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। पुलिस के मुताबिक युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर, वारदात के बाद सूफियान व उसका परिवार घर पर ताला लगाकर भाग निकला।

निधि के घरवालों के मुताबिक सूफियान उसका धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। वह मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह करना चाहता था। इसके लिए वह निधि पर लगातार दबाव बना रहा था। इस संबंध में युवती ने घरवालों को भी बताया था। परिवारीजन के मुताबिक युवती लगातार इसका विरोध कर रही थी। मोबाइल पर भी सूफियान उसे धर्म बदलने के लिए दबाव बनाता था। प्रभारी निरीक्षक दुबग्गा सुखबीर सिंह भदौरिया के मुताबिक युवती के परिवारीजन की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img