Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरेंअर्जुन से शादी और बच्चे के प्लान पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी,क्या...

अर्जुन से शादी और बच्चे के प्लान पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी,क्या कहा?

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के फैंस काफी समय से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब आखिरकार खुद मलाइका ने अपने फ्यूचर प्लान्स पर बात करते हुए ऐसी बात कह दी है, जो हर तरफ चर्चा का विषय बन गई है।

ट्रोलिंग्स पर छलका मलाइका का दर्द
मलाइका अरोड़ा का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है। पहले एपिसोड में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप पर होने वाली ट्रोलिंग्स को लेकर कहा ‘ये आसान नहीं रहा है। मैं रोज किसी ना किसी बात का सामना करती हूं। ये सारी बातें कि अरे तुम तो उससे उम्र में बड़ी हो। मां-बेटे की जोड़ी बुलाया जाता है। इनमें से बहुत-सी बातें तो बाहरवालों ने नहीं बल्कि मेरे अपनो ने मुझसे कही जो दुख पहुंचाती हैं’।

क्या शादी नहीं करेंगी मलाइका?
शो के दौरान फराह खान ने मलाइक सा उनके और अर्जुन कपूर के रिश्ते का जिक्र किया और फ्यूचर प्लान्स पूछे। इसपर मलाइका ने गोल-गोल बातें करते हुए कहा,’देखिये यह सब काफी काल्पनिक बाते हैं। हां बिल्कुल हम दोनों ने इस बारे में बात की है। जाहिर है जब आप रिलेशनशिप में या अपने पार्टनर के साथ होते हैं तो अक्सर इन चीजों के बारे में बात करते ही हैं,लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं’।

मलाइका ने आगे कहा,’मैंने अभी तक जो भी फैसले लिए हैं,वो इसलिए लिए क्योंकि मैं खुश रहना चाहती थी और आज जो इंसान मेरी जिंदगी में है, मुझे खुश रखता है बस इतना जरूरी है। बाकी इस बारे में दुनिया क्या कुछ कहती है, मुझे जरा भी फर्क नहीं पड़ता है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img