लूटपाट के इरादे से की थी टैक्सी चालक की हत्या,हिरासत में नाबालिग

लूटपाट के इरादे से की थी टैक्सी चालक की हत्या,हिरासत में नाबालिग
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। दिल्ली में हुई टैक्सी चालक की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिक को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक 23 मई को लूटपाट के इरादे से टैक्सी चालक अर्जुन की हत्या की गई थी। पुलिस ने कैब ड्राइवर को यमुना विहार रोड पर मृत पाया गया था।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए 16 साल के एक नाबालिग को डिटेन किया है। पुलिस ने फरार चल रहे तीन अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है। पुलिस द्वारा इनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस सबूत जुटाने के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक ड्राइवर वारदात के समय कार में आराम कर रहा था और कार का दरवाजा खुला हुआ था।

‘ड्राइवर से लूटपाट चाहते थे आरोपी’
पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी लड़के वहां से गुजरे और फिर ड्राइवर को लूटने की योजना बनाकर वापस लौट आए। जब आरोपी कैब ड्राइवर अर्जुन से लूटपाट करने की कोशिश करने लगे,तो अर्जुन ने इसका विरोध किया। जिसके बाद आरोपी लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

मृतक कैब ड्राइवर की पहचान अर्जुन के रूप कि गई थी,जो यूपी के बागपत का रहने वाला था। जाफराबाद के यमुना विहार रोड के पास एक कैब में अर्जुन को मृत पाया गया था। उसके गले पर चाकू से वार किया था। मृतक अर्जुन हरियाणा के गुरुग्राम की एक कंपनी में टैक्सी चलाता था।

इसे भी पढ़े   बीबीसी डॉक्युमेंट्री पर बैन को लेकर केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, 3 हफ्ते में मांगा जवाब

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *