Thursday, May 26, 2022
spot_img
HomeखेलIPL 2022: मैच से ज्यादा 'मिस्ट्री गर्ल' के दीवाने हुए ट्विटर यूजर्स,...

IPL 2022: मैच से ज्यादा ‘मिस्ट्री गर्ल’ के दीवाने हुए ट्विटर यूजर्स, आप भी देखे-

Updated on 11/April/2022 3:17:11 PM

इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ. दिल्ली ने इस मैच में बड़े अंतर से जीत दर्ज की. लेकिन सोशल मीडिया पर मैच से इतर एक मिस्ट्री गर्ल की चर्चा हुई, जो गेम के दौरान कुछ देर के लिए स्क्रीन पर दिखाई दी थी.

सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है, जो दिल्ली-कोलकाता मैच के दौरान दिखाई दी थी. ट्विटर पर फैन्स ने इस लड़की को आईपीएल 2022 की नई मिस्ट्री गर्ल घोषित कर दिया है.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर कुलदीप यादव ने जब मैच में शानदार कैच लपका उसके तुरंत बाद कैमरामैन ने इस मिस्ट्री गर्ल की ओर फोकस किया और स्क्रीन पर कुछ देर आने के बाद ही तस्वीर वायरल हो गई. ट्विटर पर लोगों ने एक बार फिर कैमरामैन का शुक्रिया अदा किया. और कहा कि कैमरामैन लगातार मैच से ज्यादा मिस्ट्री गर्ल पर फोकस कर रहा है. अलग-अलग ट्विटर हैंडल से इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर शेयर की गई है. आपको बता दें कि इससे पहले इस सीजन के पहले मैच में भी एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर वायरल हुई थी.

मैच के दौरान तब दिया गया रिएक्शन तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वह एक सेंसेशन बन गई. अगर इस मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 215 रनों का बड़ा स्कोर बनाया.

दिल्ली की तरफ से डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ ने फिफ्टी जड़ी तो अंत में शार्दुल ठाकुर ने बेहतरीन फिनिश किया. वहीं, कोलकाता सिर्फ 171 रन बना पाई, दिल्ली की ओर से कुलदीप यादव ने 35 रन देकर 4 विकेट झटके.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img