मर्डर मिस्ट्री:दो वर्ष पूर्व पति की हत्या करने वाली महिला का हुआ रहस्यमय कत्ल,झारखंड के प्रेमी के साथ मिलकर की थी वारदात,शव के सामने प्रेमी से भरवाया था मांग में सिंदूर

मर्डर मिस्ट्री:दो वर्ष पूर्व पति की हत्या करने वाली महिला का हुआ रहस्यमय कत्ल,झारखंड के प्रेमी के साथ मिलकर की थी वारदात,शव के सामने प्रेमी से भरवाया था मांग में सिंदूर
ख़बर को शेयर करे

सोनभद्र। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के जिला कचहरी के पास दुपट्टे से गला घोंटकर की गई हत्या के मामले को लेकर, चंद घंटे बाद ही हैरत में डाल देने वाला खुलासा सामने आया है। जिस महिला का कत्ल किया गया है, उस महिला ने दो वर्ष पूर्व तीन फरवरी 2022 को पति की, प्रेमी के साथ मिलकर फिल्मी अंदाज में हत्या कर दी थी और शव के सामने ही, प्रेमी से अपनी मांग में सिंदूर भरवाया था। हत्या का राज सामने न आए, इसको लेकर खासी प्लानिंग भी की थी लेकिन मांग में पड़े सिंदूर से गहराए शक ने, महज 40 घंटे बाद ही, वारदात की पूरी कहानी सामने लाकर रख दी थी। जेहन को झकझोर देने वाली वारदात के दो वर्ष बाद, अब महिला का भी रहस्यमय तरीके से कत्ल होने का मामला सामने आया है। यह वारदात उसके पुराने प्रेम संबंध से जुड़ी हुई है या फिर कुछ और मामला है? इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

बताते चलें कि मलेरिया निरीक्षक पद से सेवानिवृत्ति के बाद विंढमगंज थाना क्षेत्र के फुलवार निवासी ज्वाला प्रसाद श्रीवास्तव अपने छोटे बेटे राजीव श्रीवास्तव उर्फ पवन के साथ दुद्धी में मकान बनाकर रहते थे। तीन फरवरी 2022 की रात उसकी हत्या कर दी गई थी। रात में हत्या के बाद पत्नी ने ही सुबह पुलिस को सूचना दी कि पुराने विवाद को लेकर तीन नकाबपोश उसके घर में आए और उनकी हत्या कर दी लेकिन पुलिस छानबीन में जिस तरह का खुलासा सामने आया उसने हर किसी को चौंका कर रख दिया ।

इसे भी पढ़े   फिर महंगी हो गई Mahindra की ये पॉपुलर 'लग्जरी' SUV,39 हजार रुपये बढ़ी दी कीमत

भाई के साले से पाया गया था पुराना प्रेम संबंध
जांच में पुलिस को पता चला कि राजीव की पत्नी ममता का उसी के भाई के साले लवकुश श्रीवास्तव निवासी सगरा थाना केतार जिला गढ़वा (झारखंड) से शादी से पहले से प्रेम संबंध था। उसका पति एक पैर से कमजोर था। इस कारण वह उसे पसंद नहीं करता था। वह और उसके प्रेमी ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया और घटना की रात जब बच्चे सो गए तो दोनों ने मिलकर रबर के पाइप से राजीव की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने प्रेम संबध को प्रगाढ़ बनाने के लिए शव के सामने ही मांग में सिंदूर भी भरवाया। प्रकरण में जेल जान के बाद, कुछ माह पूर्व ममता जमानत पर छूटकर बाहर आई थी। बताया जा रहा है कि इसी मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में रविवार को वह जिला मुख्यालय पहुंची थी जहां रात में किसी ने रहस्यमय तरीके से उसका कत्ल कर दिया। कत्ल के पीछे भी कोई प्रेम कहानी या कुछ और… इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *