Amazon से ऑर्डर किया iPhone 15,डिलीवर हुआ तो निकला फर्जी

Amazon से ऑर्डर किया iPhone 15,डिलीवर हुआ तो निकला फर्जी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। एक एक्स यूजर ने हाल ही में अपनी अमेजन खरीदारी के बारे में एक परेशान करने वाली घटना शेयर की। इस यूजर के पास 1।5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। एक्स यूजर का प्लेटफॉर्म पर नाम ‘गब्बर सिंह’ है। इस यूजर ने दावा किया है कि उसे ई-कॉमर्स साइट से नकली iPhone15 मिला। उन्होंने उस प्रोडक्ट की एक तस्वीर शेयर की, जिसकी स्क्रीन पर एक परेशान करने वाला मैसेज था। मैसेज था- “दुर्भाग्य से, फोटोज को रोक दिया गया है।” अपनी पोस्ट में, उन्होंने इस घटना पर अपनी निराशा भी व्यक्त की और अपने फॉलोअर्स से पूछा कि क्या उन्हें भी ऐसी ही समस्या का सामना करना पड़ा।

यूजर ने एक्स पर लिखा, “वाह! @amazonIN ने एक नकली iPhone 15 डिलीवर किया। विक्रेता Appario है। इसे Amazon choice के साथ टैग किया गया है। बॉक्स में कोई केबल नहीं है। टोटल डब्बा। क्या किसी को भी इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है?” पोस्ट तेजी से वायरल हो गया, जिससे अमेजन को जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ा। अमेजन हेल्प ने पोस्ट पर अपना जवाब लिखा, “हमें खेद है कि आपको पैकेज में गलत प्रोडक्ट मिला। कृपया अपना विवरण यहां भरें (लिंक), हम 6-12 घंटे के भीतर आपको अपडेट के साथ जवाब देंगे।”

डिलीवरी ऐप का आखिर में आया जवाब
इसके बाद, यूजर ने जवाब दिया कि उसने फॉर्म भर दिया है और कंपनी से वापसी का अनुरोध किया है। इस पर अमेजन ने उन्हें आश्वासन दिया। कंपनी ने कहा, “इसके बारे में जानकारी देने के लिए धन्यवाद। कृपया 6-12 घंटे प्रतीक्षा करें, और हमारी सोशल मीडिया टीम आपको ईमेल के माध्यम से समाधान के साथ जवाब देगी। आपके धैर्य की सराहना की जाती है।”

इसे भी पढ़े   दिल्ली मर्डर केस की जांच में सामने आए 6 अहम किरदार,आरोपी पर है पुलिस की नजर

इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के कई कमेंट भी आए। कुछ ऐसा ही एक्सपीरियंस शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, “15 दिन पहले मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। मेरे मामले में, iPhone की पैकिंग में कोई पुराना इस्तेमाल किया हुआ एंड्रॉयड फोन था। मेरे पैसे चले गए। अमेजन ने कोई मदद करने से इनकार कर दिया। दोस्तों, कृपया अमेजन से महंगी चीजें खरीदना बंद कर दें।”


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *