Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़सविता सेन समाज के लोगों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ...

सविता सेन समाज के लोगों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ किया धरना-प्रदर्शन

आगरा | आगरा में सविता सेन समाज के लोगों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। समाज के लोगों ने कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी कक्ष के बाहर डिप्टी सीएम के खिलाफ नारेबाजी की। यह प्रदर्शन डिप्टी सीएम पाठक की आगरा से मैनपुरी तक ट्रांजिट विजिट से कुछ घंटे पहले हुआ। शाम सात बजे डिप्टी सीएम की आगरा विजिट प्रस्तावित है। 

दोपहर को कलक्ट्रेट में नारेबाजी करते हुए सविता सेन महासभा के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। महासभा के बैनर तले सदस्यों ने अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ दिव्या सिंह को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन दिया। मुख्यमंत्री से मामले में कार्रवाई की मांग की गई है। 

महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद मथुरिया का कहना है कि डिप्टी सीएम ने एक टीवी कार्यक्रम में बयान से समाज को लेकर जातिसूचक अमर्यादित टिप्पणी की है । उन्हें समाज से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। महासभा अध्यक्ष ने कहा कि अगर डिप्टी सीएम ने समाज के लोगों से माफी नहीं मांगी तो समाज उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।

बता दें कि सविता सेन समाज के लोग डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। सविता सेन समाज के लोगों ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पर एक टीवी साक्षात्कार में जातिसूचक अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाए हैं। इसके विरोध में उन्होंने गुरुवार को धरना प्रदर्शन किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img