मिर्जामुराद में दर्शनार्थियों की पिकअप खड़ी कंटेनर में भिड़ी,1 की मौत 8 लोग घायल

मिर्जामुराद में दर्शनार्थियों की पिकअप खड़ी कंटेनर में भिड़ी,1 की मौत 8 लोग घायल
ख़बर को शेयर करे

मिर्जामुराद ( जनवार्ता )। क्षेत्र के भिखारीपुर स्थित नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की तड़के वाराणसी से प्रयागराज के लिए जा रही दर्शनार्थियों से भरी एक पिकअप खड़ी कन्टेंनर (ट्रक) में भिड़ गई।जिसमे पिकअप सवार 8 दर्शनार्थी घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को एम्बुलेंस द्वारा उपचार हेतु मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा भेजवाया गया। इधर सूचना के बाद भी मिर्जामुराद पुलिस मौके पर घंटों बाद पहुंच मौका मुआयना कर वापस लौट गई। इधर मंडली अस्पताल में इलाज के दौरान एक 55 वर्षीया घायल महिला की मौत हो गई। बाकी सभी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

बिहार प्रांत के समस्तीपुर जनपद स्थित विभिन्न स्थानों से दर्जनों श्रद्धालुओ से भरी एक पिकअप जीप पर सवार हो दर्शनार्थी माघ मेला स्नान हेतु प्रयागराज (संगम) के लिए जा रहे थे। कि शुक्रवार की तड़के मिर्जामुराद क्षेत्र के भिखारीपुर के समीप श्रद्धालुओं से भरी पिकअप जीप पहले से हाईवे पर खड़ी एक कंटेनर ट्रक में भिड़ गई। दुर्घटना में पिकअप सवार बिहार समस्तीपुर जिले के वारिसनगर प्रखंड निवासी धर्मेंद्र कुमार, राजकुमार, अजय कुमार, सुबोध राय, हेमा देवी, नीतू, कुमकुम देवी सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन मे ग्रामीणों की मदद से घायलों ने एंबुलेंस से अस्पताल भेजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने कुमकुम देवी (55 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया। इधर अंधकार का फायदा उठाकर दुर्घटना स्थल से कंटेनर चालक अपना ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। घटनास्थल पर घण्टो बाद पहुंची पुलिस चर्चा का विषय बनी रही। कई घायलो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
इधर घटना की जानकारी होते ही प्रयागराज में कल्पवास कर रहे शिवचंद दास बाबा व गुरु परिवार के लोग घायलों का हाल-चाल लेने के लिए वाराणसी स्थित अस्पताल पहुंच गए।

इसे भी पढ़े   25​​​​​​​ गोवंशों की हत्या:काटकर मांस उठा ले गए कसाई;हड्डियां,चमड़ा और अवशेष खेतों में फेंका

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *