Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरेंमहेश बाबू के पिता के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख,...

महेश बाबू के पिता के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बोले- ‘वो एक दिग्गज सुपरस्टार थे’

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां की मौत को अभी दो ही महीने हुए थे कि एक बार फिर से उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अब उनके पिता और साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता कृष्ण घट्टामनेनी का निधन हो गया है। उन्होंने मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली।

इस खबर के सामने आने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ देशभर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है और आम लोगों से लेकर कई बड़ी हस्तियों तक इसपर दुख व्यक्त कर रहे हैं। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने जताया दुख
पीएम मोदी ने इस खबर पर दुख जताते हुए महेश बाबू के पिता यानी कृष्ण घट्टामनेनी को एक दिग्गज सुपरस्टार बताया है। प्रधानमंत्री ने अपने इस ट्वीट में लिखा,“कृष्ण गारु एक दिग्गज सुपरस्टार थे, जिन्होंने अपनी वर्सिटाइल एक्टिंग और शानदार व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीता था। उनका निधन सिनेमा और मनोरंजन की दुनिया के लिए एक भारी नुकसान है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं महेश बाबू और उनके परिवार के साथ है। ओम शांति।”

बता दें, महेश बाबू के पिता को सोमवार देर रात हार्ट अटैक आया था,जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी, जिस कारण से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि फिर मंगलवार सुबह उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

350 फिल्मों में किया था काम
कृष्ण घट्टामनेनी तेलुगू फिल्में इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार थे। एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया था। उनके बारे में बताया जाता है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 350 से भी ज्यादा फिल्में की थीं,जो की एक काफी बड़ी संख्या है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img