नीतीश और PM मोदी की मुलाकात के बाद बिहार में सियासी तूफान! जीतन मांझी बोल…

नीतीश और PM मोदी की मुलाकात के बाद बिहार में सियासी तूफान! जीतन मांझी बोल…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। G-20 सम्मेलन के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा आयोजित डिनर पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए। इस डिनर पार्टी का आयोजन प्रगति मैदान के भारत मंडपम में किया गया था। इस भव्य रात्रिभोज में शामिल होने के लिए विपक्ष के कई नेताओं को न्योता दिया गया था। अब नीतीश के इस डिनर में शामिल होने के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है।

G-20 डिनर CM नीतीश के शामिल होने पर सियासी बयानबाजी
जीतन राम मांझी ने मुलाकात पर दी प्रतिक्रिया
मुलाकात में भविष्य की राजनीति छिपी है- मांझी

जीतन राम मांझी ने मुलाकात पर दी प्रतिक्रिया
G-20 के डिनर में CM नीतीश कुमार के शामिल होने पर सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष के नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस मुलाकात पर कई तरहे के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इस मुलाकात पर पूर्व सीएम और हम संरक्षक जीतन राम मांझी की प्रतिक्रिया आई है। पत्रकारों ने जब मांझी से ये पूछा कि क्या नीतीश की NDA में वापसी होगी तो इस पर मांझी ने कहा ‘आगे क्या होगा यह आने वाले दिन में देखिएगा।’

मुलाकात में भविष्य की राजनीति छिपी है-मांझी
जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस तरह नीतीश G-20 के डिनर में शामिल हुए। पीएम मोदी से उनकी मुलाकात हुई। फिर मोदी ने उनकी मुलाकात बाइडेन से कराई उसमें कई संकेत छिपे हैं। मांझी ने कहा कि इस मुलाकात में भविष्य की राजनीति के संकेत छिपे हैं जो आने वाले समय में पता चलेगा। उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि आगे-आगे देखिए होता है क्या?

इसे भी पढ़े   त्योहार के सीज़न में उछला gold और silver का दाम

नीतीश का PM मोदी से हुआ आमना-सामना
इस G-20 डिनर में करीब डेढ़ साल बाद नीतीश कुमार का आमना-सामना पीएम मोदी से हुआ। NDA से अलग होने के बाद यह नीतीश की पहली मुलाकात थी। दोनों की मुलाकात आखिरी बार बीते साल 2022 में सीएम योगी के शपथ ग्रहण समारोह में हुई थी। अब लंबे समय बाद नीतीश कुमार की पीएम मोदी से मुलाकात हुई।

मुलाकात पर नीतीश ने साधी चुप्पी
वहीं,G-20 डिनर में शामिल होने के बाद नीतीश कुमार रविवार को लौट आए। दिल्ली में रवाना होने से पहले पत्रकारो ने पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर सवाल किए तो उन्होंने बस इतना कहा कि सब ठीक है, अच्छा ही है। वहीं पटना में भी पत्रकारों ने इस मुलाकात पर सवाल किए मगर सुशासन बाबू इस पर कोई जवाब दिए बिना आवास के लिए रवाना हो गए।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *