श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा का आज समापन, बर्फ में खेलते दिखे राहुल और प्रियंका

श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा का आज समापन, बर्फ में खेलते दिखे राहुल और प्रियंका

श्रीनगर । राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज समापन होगा। यात्रा के समापन से पहले ही श्रीनगर में मौसम बिगड़ गया है। लगातार हो रही बर्फबारी के चलते जम्मू-कश्मीर में कई मार्ग तक बंद कर दिए गए हैं। इस बीच राहुल (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दोनों नेता जम्मू में हो रही बर्फबारी में खेलते और मस्ती करते दिख रहे हैं।

23 दलों को न्योता, कई ने बनाई दूरी
कन्याकुमारी से कश्मीर तक चली इस यात्रा का समापन श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में होगा। इसको बड़ा बनाने के लिए कांग्रेस ने सामान विचारधारा वाले 23 दलों को शामिल होने का न्योता भी दिया है। हालांकि, कई विपक्षी दलों ने बुलावे के बावजूद न जाने की बात कही है।

मौसम भी बिगाड़ रहा कांग्रेस का खेल
एक ओर विपक्षी दल कांग्रेस का साथ नहीं दे रहे हैं तो दूसरी ओर मौसम भी कांग्रेस पार्टी का खेल बिगाड़ता दिख रहा है। श्रीनगर में आज यात्रा के समापन के दिन तेज बर्फबारी हो रही है। वहीं, पत्थर गिरने और मिट्टी धंसने के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

ये पार्टियां नहीं होंगी शामिल
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस ने विपक्षी दलों को न्योता तो दिया है, लेकिन कई पार्टियां हैं जो इससे दूरी बनाना ही सही समझ रह हैं। कांग्रेस के बुलावे पर सीपीआई, डीएमके, वीसीके, आईयूएमएल, आरएसपी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी, जेएमएम के नेता इस यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं, दूरी बनाने वाली पार्टियों की भी सूची कम नहीं है। जदयू, आरजेडी के साथ सीपीएम, टीएमसी, सपा और एनसीपी के नेता भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं होंगे।

इसे भी पढ़े   राजौरी में जहां हुआ नरसंहार, अब वहीं आतंकियों ने किया IED ब्लास्ट; एक बच्चे की मौत

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *