सपेरे से संबंध,कोबरा से डसवाकर प्रेमी को दी खौफनाक मौत…’जहरीली गर्लफ्रेंड’

सपेरे से संबंध,कोबरा से डसवाकर प्रेमी को दी खौफनाक मौत…’जहरीली गर्लफ्रेंड’
ख़बर को शेयर करे

उत्तराखंड। उत्तराखंड के साथ पूरे देश को हिला कर रख देने वाले कारोबारी अंकित चौहान की हत्या फिर चर्चा में है। इस हत्याकांड पर वेब सीरीज बनने जा रही है। कोबरा से कटवाकर की गई हत्या के इस चर्चित केस को लेकर मुंबई के एक डायरेक्टर ने हल्‍दवानी के एसएसपी पंकज भट्ट से संपर्क किया है। डायरेक्टर ने एसएसपी से वेब सीरीज बनाने की इच्‍छा जताते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी मांगी।

मैगजीन में भी छपेगी अंकित चौहान की हत्याकांड की पूरी कहानी
गर्लफ्रेंड ने कोबरा से डसवाकर अंकित को मौत के घाट उतारा था
सपेरे से कोबरा मंगवाया, डील करने के लिए बनाए शारीरिक संबंध
कार में मिला था अंकित का शव, पैर में थे कोबरा के दांत के निशान

आपको बता दें कि हल्‍द्वानी के तीन पानी में कारोबारी अंकित चौहान की लाश कार में मिली थी। कार लॉक थी और एसी फुल पर था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। पहले तो मामला बीमारी का लगा लेकिन जब परिवारवालों ने शक जताया तो पुलिस ने बॉडी को चेक किया। अंकित के पैर पर कोबरा के डसने के निशान थे। पुलिस को साफ हो गया कि अंकित की हत्या कोबरा से कटवाकर की गई है।

सपेरा हुआ गिरफ्तार तो खुल गई पूरी कहानी
छानबीन के बाद पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को पकड़ा। पूछताछ में रमेश ने सारे राज खोल दिए। रमेश ने बताया कि अंकित की गर्लफ्रेंड डॉली उर्फ माही ने ही उसे मारने के लिए कोबरा मंगवाया था। बाद में पुलिस ने माही, उसके साथी दीप कांडपाल, नौकर रामअवतार, उसकी पत्नी ऊषा को गिरफ्तार कर लिया था। यह मामला पूरे देश में सुर्खियों में रहा। माही भी एकाएक सोशल मीडिया में छा गई। अब यह कहानी मुम्बई में फिल्मी दुनिया तक पहुंच चुकी है। जल्द इस पर वेब सीरीज बनने जा रही है।

इसे भी पढ़े   महाराष्ट्र में देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश कर पुलिस ने कई पीड़िताओं को बचाया

मैगजीन में भी छपेगी कहानी
माही और अंकित के प्रेम कहानी से दर्दनाक अंत तक का सफर जल्द पुस्‍तक और मैगजीन में छपने जा रही है। इस पर एक किताब पुलिस से रिटायर्ड आईपीएस लिखने जा रहे हैं। इसके अलावा यह घटनाक्रम बहुत पुरानी मैगजीन में छपने जा रहा है। पुस्तक और मैगजीन से जुड़े लोगों ने एसएसपी पंकज भट्ट से मुलाकात कर हत्याकांड का पूरा ब्योरा नोट किया है।

माही ने सपेरे से बनाए शारीरिक संबंध
हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी कई राज खुले थे। पुलिस के अनुसार माही ने प्रेमी को जिस सपेरे की मदद से कोबरे से डसवाया था, उससे भी शारीरिक संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं, माही उस सपेरे को अपना गुरू मानने लगी थी। सपेरे रमेश ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देने से करीब दो महीने पहले से माही रोजाना क्राइम पेट्रोल देखने लगी थी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *