प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के रोड शो ने कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह

प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के रोड शो ने कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह
ख़बर को शेयर करे

इंडिया गठबंधन के समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब

दुर्गाकुंड में मां कुष्मांडा का किया दर्शन 

वाराणसी(जनवार्ता)।वाराणसी में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी की सांसद व स्टार प्रचारक डिंपल यादव के रोड शो में हजारों समर्थक उमड़ पड़े। समर्थकों में भारी उत्साह था।दुर्गाकुंड से लेकर लंका तक और सीरगोवर्धन स्थित रविदास मंदिर तक सड़क समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से पट गई थी।कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी के समर्थकों का कहना था कि इस रोड शो को किसी ने आयोजित नहीं किया है जो भी लोग आए हैं वह स्वयं से आए हैं तथा काशी के मतदाता है। इंडिया गठबंधन के इस रोड शो की सफलता से भाजपा के चुनाव प्रबंधन में लगे लोगों को रणनीति बदलनी पड़ सकती है। रोड शो ने या सिद्ध कर दिया कि वाराणसी में समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय के साथ पूरा संगठन है। अन्य दलों में आम आदमी पार्टी, कम्युनिस्ट पार्टी के लोग भी रोड शो में दिखे। 

रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

इससे पहले प्रियंका गांधी व डिंपल यादव ने रोड से शुरू करने से पहले काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के मंदिर में दर्शन पूजन कर आशीर्वाद मांगा।दर्शन के पश्चात दुर्गाकुंड स्थित कुष्मांडा देवी के मंदिर में भी मत्था टेका। दुर्गाकुंड पर 50 हजार से अधिक कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता दिखे। वहीं लंका पर भी 50 हजार की भीड़देखी गई। सीर गोवर्धन के पूरे रास्ते पर कई जगह स्वागत हेतु कार्यकर्ता खड़े रहे। नारेबाजी से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता रहा। पूरे मार्ग पर कांग्रेस व समाजवादी पार्टी तथा इंडिया गठबंधन के झंडे नजर आए। कार्यकर्ताओं में बड़ी संख्या में मुस्लिम वर्ग के समर्थक भी नजर आए। बताया जाता है कि समाजवादी पार्टी ने बड़ा इंतजाम किया था। वह भाजपा को संदेश देना चाहते थे की वाराणसी में भी गठबंधन कमजोर नहीं है।

इसे भी पढ़े   ऑटो चालक ने किन्नर को चुना जीवन साथी-की शादी
काशी के कोतवाल कालभैरव बाबा का दर्शन कर बाहर निकलती प्रियंका गांधी और डिंपल यादव।

कांग्रेस के नेताओं में रोडसन की सफलता से उत्साह नजर आया।

रोड शो में प्रियंका गांधी व डिंपल यादव को देखने के लिए बड़ी तादाद में युवा कार्यकर्ता एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में दिखे इससे कई बार भगदड़ की स्थिति भी बनी लेकिन वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सूझबूझ से स्थिति बिगड़ने से बची।

दोनों नेता जब दुर्गाकुंड पहुंची तो भीड़ उन्हें देखने के लिए अनियंत्रित नजर आई, लेकिन पुलिस की सूझबूझ से स्थिति संभाल गई। लंका पर भी युवा उत्साहित दिखे अखिलेश यादव, राहुल गांधी के जिंदाबाद के भी नारे लगे। महिलाओं की भी बड़ी संख्या दिखी।

मोदी की वाराणसी में बड़ी हार होगी:अजय राय

लंका में महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय।

वाराणसी।कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह वाराणसी में अंतिम चुनाव है। केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी में बड़ी हार होगी। अजय राय ने कहा कि जनता भाजपा के कारनामों से उठ चुकी है तथा बदलाव चाहती है।

इन्होंने की भागीदारी:

रोड शो में प्रमुख रूप से उपस्थित राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, राष्ट्रीय निलांशू चतुर्वेदी,मीडिया चेयरमैन डा. सी. पी. राय, प्रदेश उपाधायक दिनेश सिंह, संगठन महासचिव अनिल यादव, जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, शहर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल, मनोज राय धोपचंडी, सपा जिला शहर अध्यक्ष सुजीत यादव, दिलीप डे, पूजा यादव, शशिकला यादव, आप पार्टी के रामाशंकर पटेल, राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे, मनीष हिंदवी, प्रदेश प्रवक्ता अंशू अवस्थी , ललन कुमार, कैंट से प्रत्याशी रहे अनिल श्रीवास्तव, आलोक सिंह रैकवार, प्रो अनिल उपाध्याय,अख्तर मोदी, प्रदीप सिंघल, आशीष दीक्षित, सूची श्रीवास्तव, संजीव सिंह , प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह, जिला प्रवक्ता डॉ नृपेंद्र नारायण सिंह, प्रवक्ता अमर नाथ पासवान,जितेंद्र सेठ, राहुल राजभर, सहित हजारों हजार की संख्या में नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़े   मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों की , वाराणसी कैंट स्टेशन से हुए गिरफ्तार
रोड शो में शामिल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता।

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *