पत्नी पर शक,12 साल रखा कैद,टॉयलेट जाने पर भी पाबंदी,जल्लाद पति से कर्नाटक पुलिस ने कैसे छुड़ाया?

पत्नी पर शक,12 साल रखा कैद,टॉयलेट जाने पर भी पाबंदी,जल्लाद पति से कर्नाटक पुलिस ने कैसे छुड़ाया?

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक चौंकाने वाली घटना में मैसूर जिले के हिरेगे गांव में एक शख्‍स ने अपनी पत्नी को उसके चरित्र के संदेह में 12 साल तक घर में नजरबंद रखा। गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार रात घर पर छापा मारा और पीड़िता सुमा को बचाया और आरोपी सन्नालैया को भी गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुमा आरोपी की तीसरी पत्नी है। शादी के दिन से ही वह उस पर शक कर रहा था। शादी के पहले सप्ताह में उसने उसे अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया था।

वॉशिंग मशीन पर बंपर ऑफर,महज 6,990 से शुरुआत
कथित तौर पर उसकी यातनाओं को सहन करने में असमर्थ पहली दो पत्नियों ने आरोपी को छोड़ दिया था। पति ने दरवाजे पर तीन ताले लगा दिए और पत्नी को किसी से बात न करने की चेतावनी दी। उसने उसे घर के बाहर स्थित शौचालय का उपयोग करने से भी मना किया। आरोपी ने इसके लिए कमरे के अंदर एक बाल्टी रखी थी और उसे खुद ही डिस्पोज करता था। इससे आहत पीड़िता के एक रिश्तेदार ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया था।

छापा मारकर पीड़िता को बचाया
एएसआई सुभान,वकील सिद्दप्पाजी और सामाजिक कार्यकर्ता जशीला की टीम ने घर पर छापा मारा और पीड़िता को बचाया। आरोपी पति ने अपनी पत्नी को धमकी दी थी कि अगर वह घर से बाहर निकली या किसी से बात करने की कोशिश की,तो वह उसे नुकसान पहुंचाएगा।

क्रूरता करता था पति
हालांकि पीड़िता की मां ने समाधान खोजने के लिए स्थानीय नेताओं से संपर्क किया, लेकिन आरोपी नहीं माना और अपनी क्रूरता जारी रखी। आरोपी से पीड़िता के दो बच्चे हैं,जिन्हें अब उसके माता-पिता के घर भेज दिया गया है। पीड़िता सुमा ने बताया कि मेरे पति ने मुझे बंद कर दिया और मुझे अपने बच्चों से खुलकर बात नहीं करने दी। वह बिना किसी कारण के मुझे बार-बार थप्पड़ मारता था।

इसे भी पढ़े   'राहुल गांधी माफी मांगो' के नारों से संसद में हंगामा, लोकसभा-राज्यसभा कल तक स्थगित

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता ने बताया कि गांव के सभी लोग उससे डरते हैं। देर रात घर आने तक वह मेरे बच्चों को मेरे साथ नहीं रहने देता था। मुझे उन्हें छोटी खिड़की से खाना देना पड़ता था। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *