Thursday, May 26, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंउत्त्तर प्रदेशहादसा:अचानक बेकाबू हुई तेज रफ्तार वैन ने 4 लोगों को रौंदा

हादसा:अचानक बेकाबू हुई तेज रफ्तार वैन ने 4 लोगों को रौंदा

Updated on 28/April/2022 5:51:39 PM

गोरखपुर। गोरखपुर-खजनी मार्ग पर छपिया के पास गुरुवार की भोर में एक तेज रफ्तार वैन ने चार लोगों को रौंद दिया। चारों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गाड़ी खड़ी कर चालक फरार हो गया। गीडा थाने की नौसढ़ चौकी की पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर वैन को कब्जे में ले लिया है। मरने वालों में तीन लोगों की पहचान उरुवा और एक की खानीपुर निवासी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि खानीमपुर का युवक साइकिल से जा रहा था वैन ने पहले उसे कुचला और बाद में पैदल जा रहे अन्य तीन लोगों को रौंद दिया। गुरुवार की दोपहर बाद उनकी पहचान हुई।

गीडा थाना क्षेत्र के छपिया स्थित टोरेंट से सटे मैरिज लान के पास में गुरुवार की भोर में करीब तीन बजे के तेज रफ्तार वैन ने पहले साइकिल सवार को ठोकर मार दी। इस दौरान अनियंत्रित होकर वैन ने पैदल जा रहे तीन यात्रियों को रौंद दिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद वैन एक पुलिया से टकरा गई। इसके बाद चालक वहीं पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस सभी को नजदीक के अस्पताल में ले गई, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। मृत साइकिल सवार की पहचान गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर निवासी राजाराम पाल पुत्र स्वर्गीय बुद्धराम के रूप में हुई है। वहीं पैदल जा रहे लोगों की पहचान उरूवा बाजार के दुधरा निवासी सूर्यनाथ पुत्र बीपत, सनी पुत्र राम मिलन और हरिप्रकाश पुत्र लौटू के रूप में हुई है। पुलिस ने वैन को कब्जे में ले लिया है। वैन के नंबर से चालक व उसके मालिक के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

पैदल जा रहे लोग
पैदल जा रहे तीनों व्यक्ति एक ही गांव के रहने वाले हैं। वे हैदराबाद से कमा कर लौटे थे। नौसड़ तक किसी गाड़ी से आए। फिर गांव जाने के लिए गाड़ी न मिलने से पैदल ही जा रहे थे। इस दौरान उन्हें वैन ने ठोकर मार दी। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img