रात में ड्यूटी कर रहा था कॉन्स्टेबल,SUV ने मारी टक्कर,कई फीट हवा में उछला फिर…

रात में ड्यूटी कर रहा था कॉन्स्टेबल,SUV ने मारी टक्कर,कई फीट हवा में उछला फिर…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। दिल्ली के कनाट प्लेस में एक एसयूवी ने पुलिस के एक जवान को ऐसी जोरदार टक्कर मारी कि वो हवा में उछलता हुआ कई फीट दूर जाकर गिरा। इस हादसे का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने एसयूवी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

राजधानी दिल्ली में दिखा रफ्तार का कहर!
हादसे के बाद एसयूवी के ड्राइवर का क्या हुआ?

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी हुआ हादसे का शिकार
सोशल मीडिया पर वायहल हो रहा ये वीडियो मंगलवार (24 अक्टूबर) की रात का बताया जा रहा है। इस वीडियो में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी पुलिस बैरिकेटिंग के साथ खड़ा होकर गाड़ियों की चेकिंग कर रहा है। इतने में एक एसयूवी बहुत ही तेज रफ्तार से आती है और बैरिकेटिंग सहित पुलिसकर्मी को हवा में उछाल देती है। इस खतरनाक हादसे के बाद घायल पुलिसकर्मी को इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि घायल कॉन्स्टेबल को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

हादसे के बाद कार चालक गिरफ्तार
हादसे के बाद दिल्ली पुलिस ने तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के दौरान मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के शिकार पुलिस के जवान के सिर और पैर में चोट लगी है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार की एसयूवी ने पहले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को टक्कर मारी और उसके बाद चेकपोस्ट पर खड़ा एक और वाहन उस एसयूपी की चपेट में आ गया था।

इसे भी पढ़े   महंगे डीजल-पेट्रोल से तेल कंपनियों को फायदा,रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया मुनाफा

भागने की फिराक में था ड्राइवर
हादसे के बाद दिल्ली पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हादसे के बाद तुरंत ही दिल्ली पुलिस के जवानों ने एसयूवी का पीछा किया और वाहन के चालक को गिरफ्तार कर उसपर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद एसयूवी के ड्राइवर ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उसे थोड़ी ही दूरी पर पकड़ लिया और जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *