2 दिन बाद लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण,इन 4 राशियों पर छा सकते हैं…

2 दिन बाद लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण,इन 4 राशियों पर छा सकते हैं…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। अप्रैल का महीना काफी खास माना जा रहा है। 2 दिन बाद यानी 8 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये सूर्य ग्रहण काफी अहम होगा। बता दें कि 54 साल बाद पूर्ण सूर्य ग्रहण लगेगा। 8 अप्रैल को रात 9 बजकर 12 मिनट से लेकर मध्य रात्रि 1 बजकर 25 मिनट कर सूर्य ग्रहण लगेगा। चंद्र ग्रहण की तरह ये सूर्य ग्रहण भी भारत में नहीं दिखेगा। इसके चलते सूतल काल और बाकि नियम भी लागू नहीं होंगे। सूर्य ग्रहण का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। सब राशियों में से 4 राशियों को थोड़ो सतर्क होने की जरूरत है। आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में।

  1. मेष राशि
    साल के पहले सूर्य ग्रहण से मेष राशि के लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस समय आपको निवेश करने से बचना है या फिर बहुत ज्यादा सोच विचार करने के बाद ही कदम उठाएं। इस समय धन हानि हो सकती है। स्वास्थ्य से जुड़ी बीमारियां हो सकती हैं जिससे आपका मन परेशान रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को भी समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं।
  2. कन्या राशि
    कन्या राशि के लोगों को आर्थिक रूप से परेशानी झेलनी पड़ सकती है। व्यापार में नुकसान होने की संभावना है। कोई बड़े लेन-देन करने से पहले जरूर सोच लें। छोटी सी छोटी बीमारी को भी नजरअंदाज न करें, डॉक्टर से सलाह जरूर लें। दांपत्य जीवन में समस्याएं आ सकती हैं, पार्टनर की बात समझें और वाणी पर कंट्रोल करें।
  3. वृश्चिक राशि
    8 अप्रैल को लगने वाला सूर्य ग्रहण वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ हो सकता है। लव लाइफ में दिक्कतें आ सकती हैं। पार्टनर के साथ वाद विवाद होने की संभावना है। नौकरी कर रहे लोगों को भी समस्याएं हो सकती हैं। किसी भी बात को लेकर निराश न हों, अपनी मेहनत कम न करें। अगर आप जॉब बदलने की सोच रहे हैं तो कुछ समय का और इंतजार कर लें।
  4. धनु राशि
    धनु राशि के जातकों को मानसिक समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं। वैवाहिक लोगों के जीवन में संकट का बादल छा सकता है। पति-पत्नी वाद विवाद करने से बचें। कुछ भी करने से पहले उसके परिणामों के बारे में जरूर सोच लें। अपने गुस्से पर कंट्रोल करें और किसी भी अपशब्द बोलने से बचें।
इसे भी पढ़े   छपरा में मचा बवाल,पिटाई से युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने की आगजनी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *