अमेठी में हैवानियत की हद! दरिंदों ने घर में घुसकर 16 साल की नाबालिग को जिंदा जलाया

अमेठी में हैवानियत की हद! दरिंदों ने घर में घुसकर 16 साल की नाबालिग को जिंदा जलाया
ख़बर को शेयर करे

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी से 16 साल की नाबालिग बच्ची को जिंदा जलाने की वारदात सामने आई है। आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। बुरी तरह से झुलसी नाबालिग की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने 5 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

अमेठी में बच्ची को जिंदा जलाया
बता दें कि अमेठी की वारदात के बाद से इलाके में सनसनी है। इस घटना ने लोगों के दिलों में दहशत बैठा दी है कि कैसे दरिंदों ने बिना किसी खौफ के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दे दिया। उन्होंने 16 साल की नाबालिग बच्ची को उसी घर में जिंदा जला डाला। घटना के बाद आननफानन में बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

उस रात क्या हुआ था?
जान लें कि 16 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर पर मौजूद थी। इसी दौरान रात करीब 2-3 बजे के बीच आरोपी फैजान, जावेद, गुफरान, प्रिंस पाल, रामबहादुर यादव सहित कुछ लोग पीड़ित घर की छत पर पहुंचे। बच्ची भी छत पर थी। तभी इन लोगों ने उसे पकड़कर कथित रूप से जिंदा जला दिया।

केंद्रीय मंत्री पर कांग्रेस का तंज
वहीं इस, मामले को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधते हुए तंज किया है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि कहां हैं एक्सीडेंटल सांसद महोदया? एक बालिका के साथ घटी ऐसी दर्दनाक घटना भी इन्हें तकलीफ नहीं देती क्या?

इसे भी पढ़े   बद्रीनाथ धाम में बकरीद की नमाज नहीं होगी अदा,पंडा समाज की मांग के बाद बनी सहमति

गौरतलब है कि नाबालिग की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक्शन लिया है। 5 नामजद और तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *