Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंचाय पीते वक्त पत्रकारों को गोली मारने वाला बदमाश गिरफ्तार

चाय पीते वक्त पत्रकारों को गोली मारने वाला बदमाश गिरफ्तार

Updated on 29/July/2022 5:42:50 PM

सोनभद्र। बिहार सीमा से सटे सोनभद्र जिले के खलियारी बाजार में दो पत्रकारों को गोली मारने के मामले का शुक्रवार को पुलिस ने पर्दाफाश किया। घटना में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके एक अन्य साथी ने कुछ दिनों पहले ही भभुआ (कैमूर) कोर्ट में समर्पण किया था।

पुलिस का दावा है कि घटना से पहले हुई कहासुनी के कारण नशे में धुत बदमाशों ने पत्रकारों पर हमला किया था। रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी बाजार में 14 जुलाई की रात करीब साढ़े आठ बजे एक चाय-नाश्ते की दुकान पर बैठे पत्रकार श्याम सुंदर पांडेय व विजय शंकर पांडेय चाय पी रहे थे।

खतरे से बाहर दोनों पत्रकार
इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। गोली लगने से गंभीर दोनों पत्रकारों को वाराणसी रेफर किया गया था। वहां से उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। इस मामले में पुलिस अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन कर रही थी।
शुक्रवार को प्रेस वार्ता करते हुए एएसपी विजय शंकर मिश्र और सीओ राहुल पांडेय ने बताया कि छानबीन में भभुआ जिले के चांद थाना अंतर्गत पाही गांव निवासी बृजेश जायसवाल और चैनपुर थाना अंतर्गत डूमरकोन निवासी कृष्णा यादव का नाम प्रकाश में आया। मुखबिर की सूचना पर बृजेश को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस बरामद हुए।

पूछताछ में उसने बताया कि 14 जुलाई को दोनों राबर्ट्सगंज की ओर से गए थे। खलियारी बाजार से कुछ दूर पहले उनका दो लोगों से विवाद हो गया। इसी द्वेष में हुलिए के आधार पर दोनों ने दुकान पर बैठे पत्रकारों पर गोली चलाई थी। उन्हें लगा था कि विवाद करने वाले वही दोनों लोग हैं।
एएसपी ने बताया कि कृष्णा यादव ने पिछले दिनों भभुआ कोर्ट में सरेंडर किया है। उसे रिमांड पर लेने की कोशिश की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में रायपुर थाना प्रभारी प्रणय प्रसून श्रीवास्तव, हेड कांस्टेबल सत्यजीत यादव, जितेंद्र सिंह, अमरनाथ यादव शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img