जान जाए पर फोन न कट पाए ! फोन से बात करती लड़की के ऊपर से गुजरी ट्रेन

जान जाए पर फोन न कट पाए ! फोन से बात करती लड़की के ऊपर से गुजरी ट्रेन
ख़बर को शेयर करे

कई बार तो लोग फोन पर बात करते वक्त गाड़ी चलाते हैं और रास्ता भटक जाते हैं। कुछ लोग मोबाइल स्क्रीन को देखते-देखते सड़क पार करते हैं और यह भूल जाते हैं कि इस लापरवाही के चक्कर में उनकी जान भी जा सकती है। कभी तो लोग फोन पर बात करते-करते कभी किसी खंभे से टकरा जाते हैं, तो कभी किसी गड्ढे में गिर जाते हैं। सोसल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जसमे एक लड़की फोन से बात करती हुई ऊपर से गुजरी ट्रेन गुजर गई। कभी कभी लोग मोबाइल पर बात करने में इतने बिजी हो जाते हैं कि उनके आस-पास क्या हो रहा है, इसका भी ख्याल नहीं रहता। ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक मालगाड़ी स्टेशन से गुजर रही है।

हैरानी तो तब हुई जब मालगाड़ी के गुजर जाने के बाद दिखता है कि एक लड़की ट्रेन के नीचे पटरियों के बीच में लेटी हुई फोन पर बात कर रही थी। ट्रेन गुजरने के बाद लड़की वहां से सही सलामत उठती है। लेकिन फोन पर बात करना नहीं छोड़ती । हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो कहां और कब का है।

साथ ही निश्चित तौर पर यह भी नहीं बताया जा सकता है कि ये घटना असल में हुई थी, या किसी ने सिर्फ़ मनोरंजन के लिए कलात्मक तरीकों का इस्तेमाल करते हुए ये वीडियो तैयार किया है। भले ही इस घटना को किसी ने जानबूझकर या अनजाने में किया हो यह सरासर गलत है। रेलवे प्रशासन भी जल्द ही इस मामले पर कोई बड़ा संज्ञान जरूर लेगा ऐसे संकेत मिले हैं। हालाँकि इस वीडियो को जनवार्ता पुष्टि नहीं करता है, और ना बढ़ावा देता है।

इसे भी पढ़े   165 करोड़ के बंगले में वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, घर की छत से दिखाया बेहतरीन नजारा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *