Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeमनोरंजनअवॉर्ड फंक्शन में 'पर्दे लपेटकर' पहुंची ये एक्ट्रेस! लुक देख लोग बोले…

अवॉर्ड फंक्शन में ‘पर्दे लपेटकर’ पहुंची ये एक्ट्रेस! लुक देख लोग बोले…

नई दिल्ली। बोल्ड और अतरंगी आउटफिट्स को देखकर सभी को टीवी एक्ट्रेस,उर्फी जावेद की ही याद आती है। ऐसे में, कोई और एक्ट्रेस भी अगर अजीबोगरीब कपड़े पहनकर सामने आती हैं, तो उन्हें उर्फी से कम्पेयर करके ट्रोल कर दिया जाता है। 16 नवंबर की रात को मुंबई में ‘Elle Beauty Awards 2022’ होस्ट किये गए जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस ईवेंट में एक ऐसी भी एक्ट्रेस जिनकी जैसे ही ईवेंट में एंट्री हुई, उनकी तस्वीरें खींची गईं और सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं, उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा। इस हसीना को उर्फी से कम्पेयर करते हुए नेटिजेन्स ने काफी कुछ सुनाया।

ईवेंट में ‘पर्दे लपेटकर’ पहुंची ये एक्ट्रेस
अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां स्वीडिश-ग्रीक एक्ट्रेस एली अवराम की बात की जा रही है। ‘मिकी वायरस’ और ‘किस किसको प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं इस हसीना ने कुछ ऐसा पहना था कि लोग उन्हें ट्रोल करते नहीं थके।

एली ने ईवेंट में एक सफेद रंग की लूज सी ड्रेस पहनी थी जिसे कई लोगों ने एक ‘पर्दा’ बताया। ब्रालेस होकर एली ने इस पर्दे को स्ट्रैपलेस अंदाज में लपेटा था और इलास्टिक जैसे मटीरियल से उसे होल्ड किया हुआ था।

लुक देख लोग बोले- Urfi से मांगकर पहना है क्या?
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, एली को इस आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया और उन्हें उर्फी से भी कम्पेयर किया गया। कमेन्ट्स में जहां कुछ लोग एली से यह पूछ रहे हैं कि अगर उन्होंने इस आउटफिट को उर्फी से मांगकर पहना है तो कई लोग उन्हें उर्फी पार्ट टू कहकर ट्रोल कर रहे हैं। एली के लुक को देखकर कई लोगों ने उर्फी की भी साइड ली है और कहा है कि जब सभी एक्ट्रेसेज इस तरह के आउटफिट्स पहनती हैं तो सिर्फ उर्फी क्यों बदनाम है।

रिपोर्ट्स की मानें तो एली अवराम को अब विकास बहल की फिल्म ‘गणपथ’ में देखा जा सकता है जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img