कॉलेज में हजारों लोग लेकिन इस एक शख्स पर हमला कर रही चील,पहना हेलमेट

कॉलेज में हजारों लोग लेकिन इस एक शख्स पर हमला कर रही चील,पहना हेलमेट
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के आरिफ और सारस की दोस्ती के किस्से ने बीते दिनों काफी चर्चा बटोरी। सियासत भी हुई और सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी भी हुई। हालांकि,आरिफ अब समय-समय पर सारस को देखने के लिए जाते हैं और दोनों की तस्वीरें भी काफी पसंद की जाती हैं। लेकिन इसी उत्तर प्रदेश से एक और हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है।

हापुड़ शहर के सरस्वती इंटर कॉलेज में एक चील ने यहां काम करने वाली माली को परेशान करके रख दिया है। यहां के माली चील से इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने हेलमेट पहनकर रहना शुरू कर दिया है। वो जब भी वहां जाते हैं तो हेल्मेट पहन लेते हैं। सरस्वती इंटर कॉलेज में हजारों छात्र पढ़ते हैं। 90 टीचर हैं और कई अन्य कर्मचारी काम करते हैं।

इसके बावजूद चील सिर्फ राजवीर नाम के माली पर ही हमला करती है। ड्यूटी टाइम में आसमान से आने वाली इस आफत से राजवीर की जिंदगी दुभर हो गई है। वो अभी तक कई बार राजवीर को अपने पंजों और चोंच से मारकर चोटिल कर चुकी है। लगातार हो रहे चील के हमले से वो परेशान हैं।

चील के हमले से बचने के लिए उन्होंने हेलमेट पहनना शुरू कर दिया है। वो पिछले करीब 20 दिनों से हेलमेट लगाकर काम कर रहे हैं। ये चील उन्हें करीब एक महीने से परेशान किए हुए है। इस एक महीने में कई बार उन पर हमला कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस बारे में बताया कि कॉलेज के अंदर एक पीपल का पेड़ है और उसी पर चील ने अपना घोंसला बनाया हुआ है।

इसे भी पढ़े   कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, सर गंगा राम अस्पताल में हुई भर्ती

इस घोंसले में उसके बच्चे रहते हैं। ऐसे में जब भी माली राजवीर वहां काम करने के लिए जाते हैं तो उनके हाथों में हथियार देखकर चील को लगता है कि कोई उसके बच्चों पर हमला करने आ रहा है और बचाव के लिए वो हमला करना शुरू कर देती है। यही कारण है कि चील ने राजवीर को अपना दुश्मन समझ लिया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *