चेन्नई से मुंबई जा रहे विमान को बम से उड़ाने की धमकी,हलक में अटकी 172 यात्रियों की जान

चेन्नई से मुंबई जा रहे विमान को बम से उड़ाने की धमकी,हलक में अटकी 172 यात्रियों की जान
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। घटना के बाद इंडिगो का एक बयान सामने आया, जिसके मुताबिक, सभी 172 यात्री विमान से सुरक्षित उतर गए हैं। फिलहाल, विमान की अभी जांच चल रही है। सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में ले जाया जाएगा।

करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
विमान को सुबह करीब 8.45 बजे इमरजेंसी लैंड किया गया और सबी यात्रियों को विमान से उतारा गया। बता दें कि पिछले एक हफ्ते में इंडिगो की फ्लाइट से जुड़ी यह दूसरी ऐसी घटना है। 28 मई को दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की कथित धमकी मिली थी।

बताया जा रहा है, कि शनिवार को चेन्नई-मुंबई रूट पर उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E5314 की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, जब पायलट ने मुंबई एटीसी को विमान में बम होने की कथित धमकी की सूचना दी थी।

फ्लाइट को मिली थी धमकी
एक दिन पहले यानी शुक्रवार (31 मई 2024) को श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली से श्रीनगर आ रही विस्तारा की फ्लाइट UK611 को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। बम की धमकी मिलने के बाद पूरा एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आ गया और विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसके बाद पूरे फ्लाइट की तलाशी ली गई थी,लेकिन कुछ भी नहीं मिला था। इस फ्लाइट में कुल 178 पैसेंजर सवार थे। पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि विमान को बम से उड़ाने की धमकी देने की कॉल कहां से आई थी।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   महागठबंधन सरकार पर मंडरा रहे 'काले बादल'!JDU नेता ने ट्वीट कर शिक्षा मंत्री पर किया पलटवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *