Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeखेलटिम साउथी ने KKR की सबसे बड़ी कमी को किया उजागर,बताया कारण

टिम साउथी ने KKR की सबसे बड़ी कमी को किया उजागर,बताया कारण

Updated on 29/April/2022 5:58:50 PM

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के फाइनल में पहुंची थी,लेकिन आईपीएल 2022 में टीम का प्लेऑफ में पहुंचना भी मुश्किल लग रहा है। इसके पीछे का कारण ये है कि मौजूदा सत्र में केकेआर सलामी जोड़ी का सही संयोजन ढूंढने में अब तक सफल नहीं हुई है। ऐसे में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने कहा कि खिलाड़ियों को अंदर-बाहर करके बदलाव करना आदर्श नहीं है।

केकेआर ने इस चरण में चार अलग-अलग सलामी जोड़ियों का इस्तेमाल किया है, लेकिन टीम को इससे कोई फायदा नहीं मिला,क्योंकि टीम को गुरूवार को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ा, जिससे वह अंक तालिका में सातवें स्थान पर ही है। केकेआर ने अजिंक्य रहाणे और वेंकटेश अय्यर के साथ ओपनिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद आरोन फिंच, सुनील नरेन और सैम बिलिंग्स को ओपनिंग का मौका दिया गया है।

टिम साउथी ने दिल्ली कैपिटल्स से मिली चार विकेट की हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”यह मुश्किल होता है, जब आप जितनी जीत दर्ज करना चाहते हो, उन्हें हासिल नहीं कर पाते। मेगा ऑक्शन के बाद से हम अब भी अपना सही संयोजन ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा,”हमने सलामी जोड़ी के लिए कुछ संयोजन इस्तेमाल किये हैं और आईपीएल में कोई बुरे खिलाड़ी नहीं है, ये सभी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। जिन खिलाड़ियों ने पारी का आगाज किया,वे भी शानदार खिलाड़ी थे। इसलिये यह सिर्फ फॉर्म हासिल करने की बात है और जो फॉर्म हासिल कर ले,उसके साथ खेलने की।”

कीवी दिग्गज ने आगे कहा,”खिलाड़ियों को बाहर करना और उनकी जगह किसी अन्य को शामिल करना आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन जब आप ज्यादा मैच जीत नहीं रहे होते तो ऐसा होता है।” अजिंक्य रहाणे और वेंकटेश अय्यर ने पहले पांच मैचों में पारी का आगाज किया,लेकिन इनके असफल रहने पर केकेआर के पिछले चार मैचों में तीन अलग संयोजन का इस्तेमाल किया,जिसमें सुनील नरेन,आरोन फिंच और सैम बिलिंग्स शामिल थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img