Wednesday, September 28, 2022
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़टीएमसी के विधायक इदरीस अली इन दिनों चर्चा में बने हुए है

टीएमसी के विधायक इदरीस अली इन दिनों चर्चा में बने हुए है

Updated on 23/September/2022 1:31:58 PM

कोलकाता। बंगाल में सत्तारूढ़ तृममूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक इदरीस अली का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके कुर्ते पर लिखा है- मैं पुरुष हूं, मुझे ईडी और सीबीआइ छू नहीं सकती। अली ने इस कुर्ते पर लिखे शब्दों के जरिए भाजपा विधायक व विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी पर तंज कसा है।

गौरतलब है कि बीते 13 मार्च को भाजपा के नवान्न चलो (राज्य सचिवालय मार्च) रैली के दौरान हिरासत में लिए जाने के दौरान सुवेंदु का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे महिला पुलिसकर्मियों से कह रहे हैं, मेरे शरीर को मत छुओ, क्योंकि आप एक महिला हो। उनके इसी बयान को आधार बनाकर बिना नाम लिए तृणमूल विधायक ने उनपर निशाना साधा है। अली ने कहा, एक भाजपा नेता हैं, जो सोचता है कि सीबीआइ और ईडी उसे छू नहीं सकते।

दरअसल, सुवेंदु के वायरल वीडियो को लेकर तृणमूल ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। सुवेंदु को एक महिला पुलिसकर्मी ने हिरासत में लेने की कोशिश की थी, जिससे वे नाराज हो गए थे। गौरतलब है कि बीते 13 सितंबर को भाजपा के नवान्न मार्च के दौरान सुवेंदु अधिकारी को कोलकाता के हेस्टिंग्स इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के पास रोक दिया गया। यहां पर भाजपा समर्थकों को हावड़ा में राज्य सचिवालय नवान्न की ओर बढ़ने देने से रोकने के लिए अवरोधक लगाये गये थे। कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें पुलिस के वाहन में सवार करने की कोशिश की, तब सुवेंदु ने कहा, ‘मुझे मत छुओ…आप एक महिला हैं।’

अधिकारी ने अपने साथ बात करने के लिए पुरुष पुलिसकर्मियों को बुलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं।इसके बाद, अधिकारी को पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आकाश मघारिया द्वारा वाहन तक ले जाया गया। अधिकारी ने बाद में कहा कि उन्होंने कड़ा जवाब नहीं दिया क्योंकि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img