वाराणसी में दर्दनाक हादसा,स्कूल बस की टक्कर से ड्यूटी तैनात CRPF जवान की मौत

वाराणसी में दर्दनाक हादसा,स्कूल बस की टक्कर से ड्यूटी तैनात CRPF जवान की मौत

वाराणसी | सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। पहड़िया मंडी स्थित 95 बटालियन सीआरपीएफ के कैंप में स्कूल वाहन की टक्कर से ड्यूटी पर तैनात जवान की मौत हो गई। हादसे का कारण स्कूल बस का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। हादसे की सूचना पर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस के साथ ही सारनाथ एसीपी मौके पर पहुंचे।

गाजीपुर जिले के बल्लीपुर बिरनो निवासी वशराज सिंह (45) 95 बटालियन सीआरपीफ में तैनात थे। सोमवार सुबह उनकी ड्यूटी गेट पर गार्ड के रूप में लगी थी। बटालियन की स्कूल बस कैंपस के बच्चों को लेकर जा रही थी। गेट पर पहुंचते ही बस का ब्रेक फेल हो गया। गेट पर तैनात सीआरपीएफ जवान को चपेट में लेते हुए बस पिलर से जा टकराई।

जवान बस और पीलर के बीच में ही फंसा रहा। मौके पर मौजूद जवानों ने आननफानन बस को धक्का देकर पीछे किया। गंभीर रूप से घायल जवान को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जवान की मौत से बटालियन में शोक की लहर दौड़ गई।
हादसे की सूचना पर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस पहुंची। थोड़ी देर बाद एसीपी सारनाथ भी मौके पर पहुंचे। सीआरपीएफ जवान के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।

इसे भी पढ़े   Vijay Mishra : भदोही में पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से एके -47 रायफल, विदेशी पिस्टल तथा कारतूस बरामद

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *