Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंबहन की शादी के दिन भाई के साथ दर्दनाक हादसा

बहन की शादी के दिन भाई के साथ दर्दनाक हादसा

Updated on 12/May/2022 5:28:23 PM

चंदौली। चंदौली के सकलडीहा में गुरुवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। बहन की शादी के ही दिन 19 वर्षीय भाई की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर व अमावल गांव के सिवान में स्थित तालाब में पैर फिसलने के कारण हादसा हुआ। युवक के पिता मनोज यादव अमावल गांव के प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक हैं। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। गुरुवार की शाम ही युवक के बड़े पिता की बेटी कृति की शादी है। घर पर आज बारात आने वाली है। हादसे के बाद शादी की खुशी का माहौल मातम में बदल गया है।

चतुर्भुजपुर कस्बा निवासी प्रधानाध्यापक मनोज यादव के भतीजी की शादी की तैयारियां चल रही थीं। बड़े भाई प्रमोद यादव की बेटी की बारात को लेकर खुशियां छाईं थीं। इसी दौरान मनोज यादव का एकलौता बेटा शिवम सुबह उठने के बाद अमावल व चतुर्भुजपुर गांव के सिवान में टहलने के लिए चला गया था।

सिवान में स्थित तालाब के पास टहलते समय पैर फिसलने से शिवम गहरे पानी में चला गया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे लेकिन तब तक शिवम डूब चुका था। कुछ देर में ही काफी संख्या में लोग पहुंच गए। शिवम को तालाब से निकालकर कस्बा सहित आसपास के कई प्राइवेट हास्पिटल ले गये। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बहन की शादी के दिन भाई की मौत की खबर पहुंचते ही पूरे गांव में मातम छा गया। जिस घर से कुछ देर पहले गाने बजाने की आवाजें आ रही थीं, अब चीख पुकार मची थी। मनोज को बेटा शिवम के अलावा दो बेटियां नेहा और वर्षा हैं। इकलौते बेटे की मौत से मां ममता, बहनों के साथ ही पिता मनोज का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेटे का ओलंपिक खिलाड़ी बनने का सपना रह गया अधूरा
शिवम सकलडीहा इंटर कॉलेज से इंटर की परीक्षा देकर वेटलिफ्टिंग की तैयारी में जुटा था। शिवम बचपन से ही हंसमुख और सरल स्वभाव का था। पिता मनोज यादव और माता ममता देवी बेटे को ओलंपिक खेलता देखना चाहते थे। बहन की शादी को लेकर शिवम दो दिन से जुटा था। बहन कृति की शादी को लेकर शिवम वाराणसी से घर आया था। बहन की धूमधाम से शादी के साथ व्यवस्था को लेकर तैयारी में जुटा हुआ था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img