दिल्ली में बेकाबू कार का तांडव,एक महिला की मौत;15 से अधिक घायल

दिल्ली में बेकाबू कार का तांडव,एक महिला की मौत;15 से अधिक घायल
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। दिल्ली में गाजीपुर के व्यस्त बाजार में एक बेकाबू कार ने कई लोगों को रौंद दिया। तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। हादसे में 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद भागने की कोशिश कर रहे कार ड्राइवर को भीड़ ने दबोच लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों समेत 7 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

व्यस्त बाजार में बेकाबू कार का कोहराम
पुलिस के मुताबिक हादसा गाजीपुर के बाजार में रात तकरीबन 9 बजे का है। लोग बाजार में खरीदारी कर रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचल दिया। जिससे 22-वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सड़क पर लगी कई दुकानें बिखर गईं।

गुस्साई भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को दबोचा
हादसे के कुछ सेकंड तक कार वहां रुकी। थोड़ी ही देर बाद ड्राइवर ने कार बैक की और वहां से भागने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों ने कार और उसमें बैठे लोगों को दबोच लिया। गुस्साई भीड़ ने आरोपियों की पिटाई की। शीशे तोड़ दिए और कार को पलट दिया। गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

7 लोग असप्ताल में भर्ती
स्थानीय लोगों का आरोप है कि ड्राइवर नशे में कार चला रहा था। पुलिस ने ड्राइवर के नशे में होने की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि कार का ड्राइवर में नशे में था या नहीं। डीसीपी अपूर्व गुप्ता ने बताया कि हादसे में घायल सात लोगों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में पांच महिलाएं और दो पुरुष हैं।

इसे भी पढ़े   पहले 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन और फिर बिहार में धांय-धांय-धांय! प्यार,मोक्ष और कत्ल

महिला की मौत
पुलिस ने बताया कि हादसे में मृत महिला की पहचान गाजियाबाद की रहने वाली सीता देवी (22) के रूप में हुई है। आरोपी पुलिस हिरासत में है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *