UP: सीए ने पत्नी के सीने में मारी गोली

UP: सीए ने पत्नी के सीने में मारी गोली
ख़बर को शेयर करे

लखनऊ। यूपी के फिरोजाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चार्टर्ड अकाउंटेंट ने पत्नी के सीने में गोली मार दी। इसके बाद आरोपी उसे अस्पताल ले गया। यहां डॉक्टरों को उसने बताया कि पत्नी को करंट लग गया। लेकिन पोस्टमार्टम में असली सच सामने आ गया।

फिरोजाबाद के टूंडला में मंगलवार रात चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी सीए पुलिस को करंट से मौत होने की बात बताते हुए गुमराह करता रहा। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में महिला के सीने में एक गोली आरपार मिली। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

मामला शहर की गोल्डन सिटी का है। सीए उदय प्रताप सिंह ने पहली पत्नी के रहते दो साल पहले थाना पचोखरा इलाके के गांव हिम्मतपुर निवासी ममता सिंह से प्रेम विवाह कर लिया था। 

पहली पत्नी बेटे के साथ एटा में रहती है। मंगलवार रात एक बजे के करीब पत्नी ममता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पुलिस को सूचना देने के साथ ही पत्नी को आयुष्मान अस्पताल ले गया, वहां से रेफर करने के बाद एफएच मेडिकल कॉलेज ले गया। वहां पर भी आरोपी ने चिकित्सक को करंट लगने की बात कही।

पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद भेज दिया। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट आई तो सच्चाई सामने आ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गोली लगना आया। गोली महिला के सीने में आरपार मिली। पहले से आशंकित व अलर्ट पुलिस ने रिपोर्ट आते ही आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

इसे भी पढ़े    गड्ढे में लेट कर पूर्व पार्षद का प्रदर्शन, कहा- सड़क पर बह रहा पानी, आने-जाने में परेशानी

पुलिस आरोपी से पूछताछ शुरू की। आरोपी खुद के बचाव में कई बार बयान बदलता रहा। उसने बताया कि वह पहली पत्नी को तलाक देने के लिए दबाव बना रही थी। आए दिन उससे उसका झगड़ा होता था। तब उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

परिजन नहीं लेने आए शव
मृतका ममता सिंह के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद देर शाम तक शव लेने कोई नहीं आया। न ससुराल पक्ष का न मायका पक्ष का कोई आया। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि प्रेम विवाह करने के कारण दोनों परिवारों ने उनसे रिश्ते तोड़ लिए थे। सभी ने शव लेने से इंकार पर दिया था।
 

महिला की मौत के मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *