‘हम मिट्टी में मिल गए’,पूछताछ में बेटे की मौत पर कई बार रोया अतीक,कहा-सबसे बड़ा गम पिता के कंधे पर…

‘हम मिट्टी में मिल गए’,पूछताछ में बेटे की मौत पर कई बार रोया अतीक,कहा-सबसे बड़ा गम पिता के कंधे पर…
ख़बर को शेयर करे

प्रयागराज। बेटे असद की मौत के बाद अतीक अहमद पूरी तरह से टूट गया है। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान अतीक अहमद कई बार रोया। कहा अब तो हम मिट्टी में मिल गए हैं। सब मेरी गलती है,असद की कोई गलती नही थी। अतीक ने कहा दुनिया का सबसे बड़ा गम बुजुर्ग पिता के कंधों पर जवान बेटे का शव होता है।

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने झांसी में एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया था। असद अहमद प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल था। सीसीटीवी में भी वह कैद हुआ था। असद के साथ ही हत्याकांड में शामिल गुलाम को भी पुलिस ने ढेर कर दिया था। दोनों के ऊपर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम रखा गया था।

अतीक अहमद से पुलिस कर रही पूछताछ
उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस ने अतीक अहमद से पहले राउंड की पूछताछ की है। प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ये पूछताछ कर रही है। पहले राउंड में अतीक और अशरफ से 7 घंटे तक सवाल-जवाब किए गए। इस दौरान अतीक अहमद कई बार रो पड़ा।

सूत्रों का दावा है कि अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड में अपनी संलिप्तता की बात मानी है। इतना ही नहीं उसने यह भी कबूला कि सभी को सिम, मोबाइल दिलाए गए थे। उसने पुलिस के सामने यह भी कबूल किया कि उसके भाई और पूर्व विधायक अशरफ को जेल में मोबाइल दिलाया गया था।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   ग्राम पंचायत अधिकारी के घर 7 लाख की चोरी,गहने और कैश लेकर भागे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *