जब चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड ने ली कर्नाटक के सीएम की कार की तलाशी

जब चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड ने ली कर्नाटक के सीएम की कार की तलाशी
ख़बर को शेयर करे

बेंगलुरु | कर्नाटक में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनाव आयोग ने मतदान और इसके नतीजे की तारीख का एलान कर दिया है। चुनाव की तारीख का एलान होते ही प्रदेश में आचार संहिता लागू हो गई है। आचार संहिता लागू होते ही चुनाव आयोग की टीम भी मुस्तैद हो गई है।

दरअसल, चुनावों के समय संसाधनों के दुरुपयोग के मामले सामने आते रहते हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में कैश और अन्य प्रलोभन सामग्री भी जब्त की जाती है। लिहाजा, चुनाव आयोग मुस्तैदी के साथ अपना तलाशी अभियान चला रहा है। तलाशी अभियान के दौरान ऐसे भी हुआ जब आयोग की टीम ने सीएम बसवराज बोम्मई की कार को ही रोक लिया।

सीएम की कार की तलाशी
चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड ने सीएम बोम्मई की कार की तलाशी ली है। दरअसल, सीएम डोड्डाबल्लापुर में श्री घाटी सुब्रमण्य मंदिर जा रहे थे। तभी रास्ते में फ्लाइंग स्क्वाड ने उनके काफिले को रोका। आयोग की टीम ने सीएम की कार को भी रोका और उसकी तलाशी ली। सीएम इनोवा कार में सवार थे। आयोग ने कार के बूट स्पेस को भी चेक किया। तलाशी के बाद ही सीएम का काफिला आगे बढ़ा।

10 मई को होंगे चुनाव
गौरतलब है कि कर्नाटक की सभी 224 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 10 मई को वोटिंग होगी। 13 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे। भाजपा अभी प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   डॉलर के मुकाबले रुपये में ऐतिहासिक गिरावट,किसका होगा फायदा,किसे नुकसान?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *